32 साल के पाकिस्तानी के प्यार में जापान से आई 50 साल की महिला, इस्लाम कुबूल कर की चौथी शादी

पाकिस्तान के एक पुरुष के प्यार में पड़कर जापान की एक 50 वर्षीय महिला पाकिस्तान आई और उससे शादी कर ली. जापानी महिला की एक बेटी भी है और 32 साल के पाकिस्तानी लड़के से ये उसकी चौथी शादी है.

कहा जाता है कि सच्चे प्यार में रंग-रूप, जाति, धर्म और उम्र जैसी चीजें मायने नहीं रखतीं. एक ऐसा ही मामला पाकिस्तान में सामने आया है जिसमें जापान की एक महिला अपने प्रेमी से शादी करने के लिए देश छोड़कर पाकिस्तान चली आई. महिला की उम्र जहां 50 साल है. वहीं पाकिस्तानी युवक की उम्र 32 साल है.

दोनों सोशल नेटवर्किंग साइट फे,स,बु,क पर मिले और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. महिला का नाम हयासाका सैका है जिसकी एक बेटी भी है. सैका पाकिस्तानी युवक के प्यार में पड़कर पाकिस्तान गईं और युवक ने भी बिना उम्र की परवाह किए उससे शादी कर ली. पाकिस्तानी युवक ने महिला की बेटी को भी अपना लिया.

बताया जा रहा है कि शादी से पहले महिला ने इ,स्लाम ध,र्म क,बूल किया और तब जाकर दोनों का निकाह संपन्न हुआ. इस निकाह समारोह में कुछ नजदीकी रिश्तेदार शामिल हुए थे. पाकिस्तानी मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि महिला की ये चौथी शादी है.

पिछले साल भी पाकिस्तान में एक ऐसा ही मामला सामने आया था. पोलैंड की एक 83 वर्षीय महिला को पाकिस्तान, पंजाब के हाफिजाबाद के 28 वर्षीय एक युवक से प्यार हो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.