Breaking News
Home / Entertainment / ‘तुम बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे प्रॉब्लम नहीं’, नातिन नव्या से बोली जया बच्चन…?

‘तुम बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे प्रॉब्लम नहीं’, नातिन नव्या से बोली जया बच्चन…?

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं. जया अक्सर ही नव्या को लेकर अपनी राय खुलकर सामने रखती हैं. अब जया बच्चन ने अपनी नातिन को कुछ ऐसी रिलेशनशिप एडवाइस दी हैं, जिनकी खूब चर्चा हो रही है. आखिर जया बच्चन ने ऐसा क्या कह दिया? आइए जानते हैं.

फिजिकल रिलेशन पर क्या बोलीं जया बच्चन?

जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा से उनके पॉडकास्ट What The Hell Navya पर बात करते हुए काफी बोल्ड रिलेशनशिप एडवाइस दीं. जया बच्चन ने कहा कि किसी भी रिलेशनशिप को लंबे समय तक चलाने के लिए फिजिकल अट्रैक्शन बहुत जरूरी है. जया ने ये भी कहा कि उनके समय में वो एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकती थीं.

जया बच्चन ने रिश्ते में फिजिकल रिलेशनशिप होने को जरूरी बताया है. जया ने कहा कि कोई भी रिश्ता सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट पर नहीं चलता. जया बच्चन ने यह भी कहा कि अगर नव्या नवेली बिना शादी किए मां बनती हैं तो उन्हें इससे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी.

जया बच्चन ने रिलेशनशिप पर अपनी राय देते हुए कहा- मेरे ऐसा बोलने पर कई लोगों को आपत्ति होगी, लेकिन फिजिकल अट्रैक्शन और कंपैटिबिलिटी दोनों बहुत जरूरी हैं. हमारे टाइम में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके थे, लेकिन आज की जनरेशन करती हैं और क्यों ना करे?

अगर फिजिकल रिलेशनशिप ही नहीं होगा तो कोई भी रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिकेगा. आप सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट के भरोसे रिश्ता नहीं चला सकते हैं. मेरा मानना है ये बहुत-बहुत ज्यादा जरूरी है.

यंग जनरेशन के रिश्तों पर जया ने कही ये बात

जया ने कहा- हम ये कभी नहीं कर सकते थे. हम इसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे. लेकिन मेरे बाद भी युवा पीढ़ी, श्वेता की पीढ़ी, नव्या की पीढी अलग है. जया बच्चन ने यंग जनरेशन को भी रिलेशनशिप एवाइस दी. उन्होंने कहा- आज के रिलेशनशिप में इमोशन्स और रोमांस की कमी होती है.

मुझे लगता है कि आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करनी चाहिए. आपके अच्छे दोस्त होने चाहिए. आपको अपने दोस्तों के साथ ये डिस्कस करना चाहिए. आप अगर दोस्त को पसंद करते हैं तो आपको उनसे कहना चाहिए- ‘मैं चाहूंगी कि हम दोनों का बेबी हो, क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं.

मुझे लगता है कि तुम अच्छे हो, तो चलो शादी करते हैं, क्योंकि यही समाज का कहना है’. मुझे कोई समस्या नहीं होगी अगर बिना शादी के भी हमारा बच्चा होगा.

जया बच्चन ने रिलेशनशिप को लेकर अपनी अपनी राय नातिन नव्या और बेटी श्वेता बच्चन संग साझा की. नानी की इन एडवाइस को नव्या कितना फॉलो करती हैं ये तो नहीं पता, लेकिन जया बच्चन की रिलेशनशिप को लेकर इतनी बोल्ड सोच चर्चा में बनी हुई है. आप कितना सहमत हैं जया बच्चन की बातों से?

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *