‘द कश्मीर फाइल्स’ से जुड़ा सवाल पूछने पर भड़के जॉन अब्राहम, कह डाली ऐसी बात, जाने पूरा मामला

पूरे दो साल के लम्बें इंतजार के बाद आखिर 1 अप्रैल को रिलीज  जॉन अब्राहम ( John Abraham) की मूवी ‘अटैक’। इस फिल्म में एक से,ना अ,धिकारी की कहानी बताई गई है, जिसके भीतर एक चिप इनबिल्ट की जाती है। इस चिप की वजह से वह रोबोट की तरह बरताव करने लगता है और सिर्फ साइंस के आदेशों का पालन करता है।

हाल ही में जॉन अब्राहम ने अपनी आने वाली फिल्म ‘अटैक’ को प्रमोट करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलवाई थी। इस कार्यक्रम के दौरान अभिनेता से विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर अपनी राय देने के लिए कहा गया। लेकिन अभिनेता इन सवालों से गुस्सा हो गए और उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की निर्देशित फिल्म पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

बता दें कि अटैक को प्रमोट करने के लिए ऑर्गेनाइज्ड प्रेस कॉन्फ्रेंस में, जॉन से ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में पूछा गया था। अभिनेता ने मीडिया को इस तरह के सवाल पूछे जाने के खिलाफ वॉर्निंग दी। जॉन का कहना है कि मुझे फिल्म के बारे में कुछ नहीं पता है क्योंकि मैंने ये मूवी नहीं देखी है। यही नहीं उनका कहना है कि मैं यहां अपनी आने वाली फिल्म अटैक के बारे में बात करने आया हूं और इसी से जुड़े सवाल मुझसे पूछे जाएं तो बेहतर होगा। उन्होंने कहा, आपको न्यूज डेस्क पर विवाद लाने के लिए कहा जाता है, फिर आप यहां आकर ऐसा करते हैं, ‘हमें कश्मीर फाइल्स के बारे में कुछ बताएं। मैं ऐसा क्यों करूंगा?’।

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि ‘सत्यमेव जयते 2’ के बारे में कुछ बताइए, तो इस पर अभिनेता और ज्यादा भड़क पड़े और एक मीडिया कर्मी को ‘गूंगा’ तक बोल बैठे। मगर जाने से पहले उन्होंने कहा कि,’मैं अटैक की बात कर रहा हूं’। अगर आपको इससे कोई दिक्कत है, तो मैं माफी चाहता हूं। मैंने सच में आपको नाराज कर दिया होगा। बता दें कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.