जॉनी डेप के पास हैं 45 लग्जरी कारें और प्राइवेट जेट, जानें हॉलीवुड एक्टर की नेट वर्थ

मशहूर हाॅलीवुड एक्टर जॉनी डेप से जुड़े विवाद में आखिरकार कोर्ट का फैसला आ गया है। जाॅनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी और एक्ट्रेस एंबर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा जीत लिया है। वर्जीनिया जूरी ने फैसला सुनाया कि एंबर हर्ड जाॅनी डेप को 15 मिलियन डॉलर का भुगतान देंगी। इस जीत के बाद जाॅनी डेप ने राहत की सांस ली है।

 

पिछले कई महीनों से अमेरिका के वर्जीनिया में जाॅनी डेप और एक्वामैन एक्ट्रेस एंबर हर्ड के बीच कोर्ट केस चल रहा था। इस फैसले के बाद एंबर हर्ड को बड़ा नुकसान होगा तो वहीं जाॅनी डेप की कुल संपत्ति में 15 मिलियन डॉलर की वृद्धि और हो जाएगी। हालांकि जाॅनी डेप की कुल संपत्ति पहले से ही बहुत ज्यादा है। एक्टर जॉनी डेप एक फिल्म से करोड़ों की क,माई करते हैं। उनकी घर और लग्जरी गाड़ियों की कीमत भी बहुत ज्यादा है। जाॅनी डेप हॉलीवुड में सबसे ज्यादा क,माई करने वाले टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। चलिए जानते हैं हाॅलीवुड एक्टर जॉनी डेप की लग्जरी लाइफस्टाइल, कमाई और नेट वर्थ के बारे में।

जाॅनी डेप का कार कलेक्शन:एक्टर जॉनी डेप का कार कलेक्शन बहुत ही बड़ा और महंगा है। उनके पास रॉल्स रायस, पोर्स, चेवरोलेट, रेंज रोवर, फरारी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज बेंज, लंबोर्गिनी समेत लगभग 45 लग्जरी गाड़ियां हैं। उनकी हर कार की कीमत करोड़ों में है। इसके अलावा लग्जरी याच और प्राइवेट जेट भी है।

जाॅनी डेप का आलीशान बंगला:अगर एक्टर के आलीशान बंगलों की बात करें तो उनकी प्राॅपर्टीज बहुत ज्यादा है। हाॅलीवुड हिल्स पर 7000 स्क्वायर फुट में उनका एक महल जैसा घर है, जिसमें आठ कमरे और 10 बाथरूम हैं। इसके अलावा लाॅस एंजेलिस में पेंट हाउस है, जिसको उन्होंने लगभग 55 करोड़ रुपये में खरीदा था। लेक्सिंगटन, केंटकी में जाॅनी डेप का एक अस्तबल और घोड़ा चराने वाली जगह है, जिसे उन्होंने उन्होंने साल 2020 में 1.35 मिलियन डॉलर यानी 9 करोड़ रुपये से ज्यादा में बेच दिया था। उनका फ्रांस में भी एक घर है, जिसमें 14 बाथरूम, 15 बेडरूम और छह कॉटेज हैं।

जाॅनी डेप का आईलैंड:एक्टर जाॅनी डेप के खुद के अपने प्राइवेट आइलैंड हैं। उनके पास बहामास में 45 एकड़ का एक प्राइवेट आइलैंड है, जिसमें 156 फुट की Vajoliroja नाम की यॉट खड़ी है।

जाॅनी डेप की कमाई:इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में जाॅनी डेप का नाम शामिल है। एक फिल्म के लिए जाॅनी डेप 20 मिलियन यानी लगभग 155 करोड़ रुपये फीस लेते हैं। वह ब्रांड एंडोर्समेंट व अन्य माध्यमों से भी मोटी कमाई करते हैं। एलिस इन वंडरलैंड के लिए जाॅनी डेप ने 55 मिलियन डॉलर चार्ज किया था। फैंटास्टिक बीस्ट सीरीज के लिए जाॅनी डेप इंस्टॉलमेंट में 16 मिलियन डॉलर ले रहे हैं। बिना किसी काम के जाॅनी 16 मिलियन डॉलर की कमाई कर रहे हैं। वह अपने बॉडीगार्ड पर सालाना लगभग 14 करोड़ रुपए तक खर्च भी करते हैं।

जाॅनी डेप की नेट वर्थ:मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जाॅनी डेप की नेट वर्थ 150 मिलियन डॉलर यानी लगभग 1163 करोड़ रुपये की है। कई देशों में उनकी प्रॉपर्टी, करोड़ों की गाड़ियां, प्राइवेट जेट, प्राइवेट आईलैंड है। सब मिलाकर जाॅनी डेप किसी महाराजा जैसी लाइफस्टाइल जीते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.