Justin Bieber की बीमारी पर ट्वीट कर बुरे फंसे मुनव्वर फारूकी, गुस्साए लोग बोले- जाहिल हो क्या जो बीमारी का मजाक उड़ा रहे हो..

लॉक अप का पहला सीजन जीतने के बाद से ही मुनव्वर फारूकी के कदम जमीन पर नहीं पड़ रहे। कभी गर्लफ्रेंड के साथ घूमते तो कभी ख’तरों के खिलाड़ी 12 में पार्ट लेने को लेकर मुनव्वर सुर्खियों में छाए ही रहते हैं। लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाले ये स्टैंडअप कॉमेडियन ने हाल ही में जस्टिन बीबर की बीमारी को लेकर ट्वीट किया। कोशिश तो थी मुनव्वर की वो मौजूदा सर’कार पर ह’म’ला बोलें। पर उनका दांव उल्टा पड़ गया और लोगों ने उन्हें ही आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।

मुनव्वर के ट्वीट में लिखा था, प्रिय जस्टिन बीबर, मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं। यहां तक कि भारत में भी राइट साइड ठीक से काम नहीं कर रहा है। इस ट्वीट को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर भी शेयर किया।कॉमेडियन के कुछ फैंस ने जहां इसे डार्क कॉमेडी कहा, तो वहीं कई यूजर्स उनके इस तरह से किसी की बीमारी का मजाक उड़ाने से खुश नहीं हैं।

एक यूजर ने ट्वीट में लिखा है, किसी की बीमारी के बारे में मजाक बनाना सिर्फ यह दर्शाता है कि आप कितने जाहिल हैं… यह आपको मजाकिया नहीं बनाता।एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं आपका फैन हूं, इसलिए कह रहा हूं कि किसी और की बीमारी के नाम पर कॉमेडी मत करें। किसी और का दुख आपकी खुशी नहीं बन सकता। यह वास्तव में हंसने लायक बात नहीं है, कुछ अच्छा कंटेंट सोचें। ये कंटेंट नहीं कचरा है।

दरअसल, जस्टिन बीबर ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके बताया कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी हो गई है। इसकी वजह से उनके आधे चेहरे पर पैरालिसिस हो गया है। इसके चलते वो ना तो स्माइल कर सकते हैं और ना ही पलकें झपका सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.