भरी महफ़िल में दिख गया काजोल का फूला पे’ट, फैंस बोले_ 47 साल की उम्र में तीसरे बच्चे की माँ बनेगी – वीडियो हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल जो इन दिनों बॉलीवुड में गिने चुने प्रोजेक्ट ही कर रही हैं। वो किसी न किसी तरह से सुर्खियों में छा ही जाती हैं। कुछ समय पहले वो अपने खुद के फ्लैट्स लेने की वजह से सुर्खियों में थी और अब वो एक पार्टी में नजर आई थीं, जहां उन्हें ट्रो,लिंग का सामना करना पड़ा था। ट्रोलिंग इस कदर की लोगों ने उन्हें प्रेग्नेंट कहना शुरू कर दिया और किसी ने उन्हें मो,टी कहा। उन्हें अपनी एक ड्रेस के चलते बॉ,डी शेमिंग का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस ने हालांकि इस मामले पर कुछ नहीं कहा है।

 

क्या है मामला?दरअसल करण जौहर ने होली से ठीक एक दिन पहले 17 मार्च 2022 को एक पार्टी दी थी, क्योंकि इस दिन धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता का जन्मदिन था। इस पार्टी में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, विजय देवरकोंडा समेत कई सेलेब्स आए थे जिसमें से काजोल एक थीं।

हालांकि वो अकेले ही आई थीं। काजोल ने पार्टी में एक ब्लैक कलर की ऑफ-शॉल्डर बॉ,डी हगिंग ड्रेस पहनी थी और पैरों में गोल्डन हील्स डाली थी। लाइट मेकअप के साथ वैसे तो काजोल खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उनका टम्मी थोड़ा निकला नजर आ रहा था।

 

बस इसी बात पर लोगों ने उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने शुरू कर दिए हालांकि ये पूरी तरह से ट्रो,लर्स की शै,तानी है। लेकिन कुछ फैंस ने ट्रो,ल्स का मुंह बंद कराने की जरूर कोशिश की। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस में दम था कि वो जैसी हैं वैसी बॉ,डी के साथ आईं और कुछ छुपाने की कोशिश नहीं की। एक्ट्रेस को तमाम लोगों ने खूबसूरत भी बताया। बात करें काजोल के बच्चों की तो उनके दो बच्चे हैं। एक बड़ी बेटी है न्यासा और दूसरा छोटा बेटा है युग।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछली बार फिल्म ‘त्रिभंगा’ में नजर आई थीं और अब वो फिल्म ‘द लास्ट हुर्रे’ में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी है।

पहले भी हो चुकी है ट्रो,ल:इससे पहले, 28 अक्टूबर 2021 को अभिनेत्री ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर के बॉ,डी-कॉन गाउन पहने हुए एक अवार्ड शो में भाग लिया था। उन्होंने अपने लुक को एक साफ बन, सुंदर खूबसूरत झुमके और न्यू,,ड मेकअप के साथ पूरा किया था।

जहां काजोल ने अपने सिग्नेचर देसी स्टाइल के अलावा कुछ नया करने की कोशिश की थी, वहीं नेटिज़न्स ने उनके इस आउटफिट को लेकर उन्हें काफी ट्रो,ल किया था। एक यूजर ने लिखा था, “इसने मेरा बाइक का कवर पहना है, लगता है”, एक अन्य ने कमेंट में लिखा था, “ये क्या चादर साथ में ले आई।” वहीं, एक ने लिखा था, “हमारे यहां, सर्दी शादी के समय जब दुल्हा या दुल्हन हल्दी के बाद नहाकर आते हैं, तो ऐसे ही कंबल लपेटकर बैठते हैं, बाकी रस्मों के लिए।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.