Breaking News
Home / Entertainment / बेशुमार दौलत के मालिक हैं कमल हासन, नेटवर्थ जान कर उड़ जाएंगे होश

बेशुमार दौलत के मालिक हैं कमल हासन, नेटवर्थ जान कर उड़ जाएंगे होश

सदमा फिल्म में अपनी कालजयी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले सुपरस्टार कमल हासन आज अपना 68वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.फिल्मी इंडस्ट्री (Film Industry) में अपनी शानदार एक्टिंग (Acting) का जलवा दिखाने वाले कमल हासन बहुत ही दिग्गज कलाकार हैं. कमल हासन अपने फिल्मी करियर (Career) में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों (Films) में काम कर चुके हैं.

कमल हासन आज पूरे 68 साल के हो गए हैं. उनका जन्म आज ही के दिन यानी 7 नवंबर 1954 को हुआ था. कमल हासन का नाम सबसे अमीर तरीन सितारों (Rich Stars) में भी लिया जाता है. कमल हासन के बर्थडे के मौके पर आइए जानते हैं उनकी नेटवर्थ के बारे में.

कमल हासन अपनी फिल्मों के जरिए बेहतरीन कमाई करते हैं. फिल्मों से होने वाली इनकम के साथ कमल तमाम ब्रांड्स के विज्ञापन से भी मोटी फीस वसूलते हैं. इसके अलावा वो फिल्मों में पैसा इंवेस्ट करके भी शानदार मुनाफा कमाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कमल हासन की टोटल नेटवर्थ 700 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की बताई जाती है.

आलीशान घर:

कमल हासन के पास खुद चैन्नई में बहुत ही आलीशान बंगला है. उनके बंगले में कमल की जरूरत की हर चीज को शामिल किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कमल हासन के इस बंगले की कीमत 30 करोड़ रुपए के आस पास बताई जाती है. इसके साथ कमल हासन के पास विदेशों में भी कई प्रॉपर्टीज हैं.

महंगी कारों के है शौकीन:

इसके साथ कमल हासन महंगी कारों के भी बहुत शौकीन हैं. कमल हासन के कार कलेक्शन में हमर, ऑडी और लिमोजीन जैसी लग्जरी गाड़ियां मौजूद है. उनकी कारों की कीमत करोड़ों में बताई जाती है.

एक करोड़ ले,ने वाले पहले एक्टर:

कमल हासन (Kamal Haasan) की गिनती सबसे ज्यादा फीस लेने वालों में एक्टरों (Actors) में की जाती है. आपको बता दें कि साल 1994 में ही कमल हासन ने अपनी एक फिल्म के लिए एक क,रोड़ रु,पए की फीस लेकर तहलका मचा दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो इतनी फीस लेने वाले पहले भारतीय कलाकार बन गए थे.

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *