कंगना रनौत ने मुसलमानों की आबादी को लेकर कसा तंज, लोगों से की ‘द कश्मीरी फाइल्स’ देखने की गुजारिश

कश्मीरी पंडितों का मुद्दा एक बार फिर से लोगों के बीच लाने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) लगातार सुर्खियों में है। विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म पर धीरे-धीरे सियासत का रंग चढ़ता जा रहा है। गिने-चुने बॉलीवुड सेलेब्स ही इस फिल्म को सपोर्ट करते हुए नजर आए हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया के माध्यम से बार-बार इस फिल्म को लगातार सपोर्ट कर रही हैं। कल रात ही कंगना ने अपने परिवार के साथ इस फिल्म को देखा है। अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके लोगों से द कश्मीर फाइल्स को देखने की गुजारिश की है।

वीडियो की शुरुआत में कंगना रनौत कह रही हैं, ‘नमस्कार दोस्तों..कल रात को मैंने और मेरे परिवार ने फिल्म द कश्मीरी फाइल्स देखी। सबसे पहले तो विवेक अग्निहोत्री जी आप धन्य हैं। आपकी पूरी टीम धन्य है। आपने इस फिल्म इंडस्ट्री के माध्यम से देश को जो दिया है।

जिस तरह से आपने हम सबको गर्वित किया है। फिल्म इंडस्ट्री सदैव ही आपकी आभारी रहेगी। आपने हमारे कई साल के सारे पाप भी धो दिए हैं। मैं सबकी तरफ से आपका शुक्रिया अदा करती हूं।

इसके बाद कंगना ने भारत और पाकिस्तान के विभाजन की याद दिलाते हुए अपना पक्ष रखा है। मुसलमानों की आबादी से लेकर पाकिस्तान में हिंदुओं की हालत पर कंगना टिप्पणी करती हुई नजर आ रही हैं। अपनी बात पूरी करते हुए वह हाथ जोड़कर लोगों से गुजारिश कर रही हैं.

कि सभी लोग मानवता की ल’ड़ाई के लिए कश्मीर फाइल्स जरूर देखें और मिलकर एक नए भारत का निर्माण करें। बता दें कि कंगना के इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके विरोध में भी खड़े हो गए हैं।

बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा पूरा करने वाली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक महज चार दिन के अंदर ही इस फिल्म ने 42.20 करोड़ की कमाई कर डाली है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट में बताया गया है कि शुरुआती दो दिनों में द कश्मीर फाइल्स को यूपी और गुजरात में अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है। नॉर्थ इंडिया से फिल्म को शुरुआत से लेकर अब तक पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.