Breaking News
Home / Entertainment / कंगना रनौत की ‘सीता’ में राम बनेंगे PS-1 स्टार विक्रम! डायरेक्टर ने की एक्टर से मुलाकात

कंगना रनौत की ‘सीता’ में राम बनेंगे PS-1 स्टार विक्रम! डायरेक्टर ने की एक्टर से मुलाकात

कंगना रनौत का प्रोजेक्ट ‘सीता: द इनकार्नेशन’ पिछले साल अनाउंस हुआ था. प्रोजेक्ट की अनाउंस ने सबको सरप्राइज कर दिया था और कंगना रनौत के फैन्स उन्हें भारतीय माइथोलॉजी के सबसे पॉपुलर महिला किरदारों में से एक में देखने के लिए खूब एक्साइटेड थे. इसके बाद से फिल्म को लेकर कोई बड़ी खबर तो नहीं आई, मगर अब जो रिपोर्ट्स हैं वो बहुत जोरदार हैं.

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे आइकॉनिक चेहरों में से एक चियान विक्रम, इन दिनों जनता की आंखों का तारा बने हुए हैं. मणि रत्नम की जोरदार पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1 (PS-1) में चोल युवराज आदित्य करिकालन का किरदार निभाने के लिए विक्रम ओ हर तरफ से खूब तारीफ मिल रही है.

फिल्म में तो विक्रम ने जो शानदार किया वो काबिल-ए-तारीफ है ही, लेकिन फिल्म प्रमोशन के दौरान भारतीय संस्कृति और उसके इतिहास पर उनकी एक स्पीच भी खूब वायरल हो रही थी. अब कुछ ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं, जो अगर सच हुईं तो विक्रम सीधा मर्यादा पुरुषोत्तम, प्रभु श्रीराम का किरदार निभाते दिख सकते हैं.

एक्ट्रेस कंगना रनौत का रामायण पर आधारित प्रोजेक्ट ‘सीता: द इनकार्नेशन’ पिछले साल बहुत जोर शोर से अनाउंस हुआ था. इस प्रोजेक्ट में जहां सीता के नजरिए से रामायण की कथा दिखाई जाने वाली है, वहीं मेकर्स का दावा है ये एक स्पेशल इफ़ेक्ट से भरपूर ग्रैंड विजुअल एक्सपीरियंस वाली फिल्म होगी. अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि चियान विक्रम ‘सीता: द इनकार्नेशन’ का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. कंगना की ‘इमरजेंसी’ में साउथ एक्टर बना संजय गांधी, फर्स्ट लुक आउट

डायरेक्टर ने की विक्रम से मुलाकात
इन खबरों के आने का कारण है ‘सीता: द इनकार्नेशन’ के डायरेक्टर अलौकिक देसाई की विक्रम से मुलाक़ात. हाल ही में देसाई ने ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ स्टार विक्रम से मुलाकात की और ट्विटर पर इस मीटिंगा का फोटो भी शेयर किया. फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘आपसे मिलना बहुत नॉलेज भरा रहा विक्रम सर. आप वो सबसे विनम्र और ऊर्जा से भरपूर व्यक्ति हैं जिनसे मैं मिला हूं, और मैं बहुत खुश हूं कि आपको नैरेशन और फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया. बेहतरीन मेहमाननवाजी का शुक्रिया. एक शानदार फिल्म PS-1 के लिए शुभकामनाएं.’

अपने ट्वीट में अलौकिक सिर्फ मुलाकात की ही नहीं, बल्कि स्क्रिप्ट और नैरेशन की भी बात कर रहे हैं. अगर ये मामला सच में आगे बढ़ता है तो सीता बनीं कंगना के साथ, श्रीराम बने विक्रम को देखना फैन्स के लिए एक शानदार अनुभव होगा.

पहले भी निभा चुके हैं भगवान राम से जुड़ा किरदार
अगर ‘सीता: द इनकार्नेशन’ में विक्रम की कास्टिंग कन्फर्म हो जाती है, तो ये पहली बार नहीं होगा कि वो इस किरदार में नजर आएंगे. PS-1 डायरेक्टर मणि रत्नम की ही फिल्म ‘रावण’ में चियान विक्रम ने कॉप देव प्रताप का किरदार निभाया था जो भगवान राम पर आधारित था. ‘रावण’ मणि रत्नम का रामायण पर एक मॉडर्न टेक था और विक्रम के काम की बहुत तारीफ हुई थी. उनके साथ फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन थे.

‘बाहुबली’ के राइटर लिख रहे ‘सीता’ की कहानी
‘सीता: द इनकार्नेशन’ के डायरेक्टर जहां अलौकिक देसाई हैं, वहीं वो केवी विजयेन्द्र प्रसाद के साथ मिलकर फिल्म का स्क्रीनप्ले भी लिख रहे हैं. प्रसाद, इंडिया के टॉप फिल्ममेकर एसएस राजामौली के पिता हैं और उन्होंने ही ‘बाहुबली’ फ्रैंचाइजी और RRR जैसी फिल्में लिखी हैं. हालांकि फिल्म के डायलॉग मनोज मुन्तशिर लिख रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि विक्रम और कंगना की जोड़ी स्क्रीन पर देखने को मिलती है या नहीं. और ये फिल्म कब रिलीज होती है.

About कबीर खान

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *