कंगना रनौत का आलीशान घर देखकर उड़ जाएंगे होश, सामने आई इनसाइट फोटोज

कंगना जितनी दिखने में खूबसूरत है उतना ही उनको घूमने फिरने का शौक है. कंगना का पूरा बचपन मनाली के सुंदर वादियों में बीता है. आप कंगना का ये घर देख सकते हैं दिखने में कितना शानदार है. यही नहीं वॉल पर लगे पोस्टर भी घर के डेकॉर में चार चांद लगा रहे हैं. कंगना अपने इस वाइट ओवरकोट में काफी शानदार लग रही हैं.

कंगना का बैडरूम भी काफी शानदार है. आप देख सकते हैं कि कैसे कंगना ने अपने इस आलीशान घर को सजा कर रखा है. इससे देख कर ये लगता हैं कि कंगना को घर सजाने का काफी शौक हैं.

कंगना ने अपने फैंस को अपना मनाली वाला घर दिखाया. जिसे देखने के बाद फैंस उनकी इस घर कि खूब तारीफ कर रहे हैं. जैसा की आप देख सकते हैं कि उन्होंने नदी के पत्थर, स्लेट और पहाड़ी लकड़ियों से बनवाया है. कुछ खास पेंटिंग्स भी लगी है. घर को देखकर काफी पॉजिटिव फील हो रहा है. आप भी देखिए कंगना के लकड़ी से बना ये पारंपरिक घर को आप देख सकते हैं, लकड़ी के दरवाजे और खूबसूरत पेंटिंग्स हैं.

 

साथ ही उनका ये खास लिविंग रूम में देखते ही बनता है हिमाचली डिजाइन कुछ यूनिक आर्टिस्टिक ने अपनी कलाकारी से सजाया है. कंगना ने अपने इस आलीशान घर को काफी लगाव के साथ सजाया है. आप देख सकते हैं इससे एक बात पता चलती हैं कि कंगना को पुराने कला संस्कृति से काफी लगाव है.

 

अपने हिमाचल वाले घर को लेकर कंगना ने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा हैं कि यहां उन लोगों के लिए कुछ है, जिन्हें डिजाइन पसंद है. जिन्हें पहाड़ों की वास्तुकला को लेकर उत्सुकता है. जो स्थानीय लेकिन प्राचीन और पारंपरिक है. मैंने एक नया घर बनाया है, जो मनाली स्थित मेरे मौजूदा घर का विस्तार है. लेकिन इस घर को मैंने माउंटेन स्टाइल में रखा ये रिवर स्टोन, लोकल स्लेट और लकड़ियों से बना है. मैंने घर में हिमाचली पेंटिंग,बुनाई, कालीन,कढ़ाई और लकड़ी की कारीगरी को भी शामिल किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.