लड़कों को खूब पी’ट’ती हूं इसलिए नहीं हो रही शादी- बोली कंगना तो लोगों ने ऐसे लिए मजे, आए खूब मजेदार कॉमेंट्स

कंगना अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है अभी हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बारे में बात की कंगना ने बताया कि उसकी शादी क्यों नहीं हो पा रही है, कंगना ने बताया कि एक अपवाह है की वह लड़कों को खूब पी,ट,ती है इसलिए उसकी शादी अभी तक नहीं हो पाई।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में शेयर किया कि आखिर वो शादी क्यों नहीं कर पा रही हैं? कंगना ने चुटकी लेते हुए कहा कि अफवाहों की वजह से वो शादी नहीं कर पा रही हैं. उन्होंने बताया कि ऐसी अफवाहें हैं कि, ‘मैं लड़कों को पी,ट,ती हूं’. कंगना ने बताया कि, इन अफवाहों ने उसके बारे में एक धारणा बना दी है जो स्पेशल इंसान को ढूंढने से रोक रही है.

अब कंगना की इस इंटरव्यू लोगों के तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन पर कमेंट आ रहा है कमेंट में लोगों ने लिखा कि मुन्नवर से शा,दी कर लो क्योंकि तुम्हे वो कुछ ज्यादा ही पसंद आया। एक ने चुटकी लेते हुए कहा की सुना है किसी मु,स्लि,म को चुन रखा है।

कंगना का ये इंटरव्यू वायरल होने के बाद cmnt बॉक्स में रिश्तों की भी लंबी लाइन लग गई है😂 किसी किसी ने यहां तक कहा की मुझसे कर लो मैं पी,ट,ने के लिए तैयार हूं😂 कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि देखो पहली बार सुन रहा हूं शादी के लिए लड़कों का अ,का,ल पड़ गया है 😂😂

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म :_’धाकड़’ (Dhakad) का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) स्टारर ये फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. वहीं, फिल्मों के अलावा कंगना (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. वो किसी भी मुद्दे पर बात करने से नहीं कतरातीं. लेकिन जब उनकी पर्सनल लाइफ की बात आती है, को कंगना चुप रहने को ही तर्जी देती हैं. अभी तक कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात नहीं की. लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कंगना ने खुलासा किया कि आखिर उनकी शादी क्यों नहीं हो पा रही है.

फिल्म में वह एजेंट अग्नि के रोल में हैं। इसका गाना रिलीज हो चुका है जिसमें कंगना बोल्ड अवतार में दिखी थीं। फिल्म के लिए कंगना ने काफी मेहनत की है। सिद्धार्थ कानन के साथ इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या वह असल जिंदगी में भी धाकड़ हैं? कंगना ने इस पर जवाब दिया, ऐसा नहीं है। असल जिंदगी में मैं किसे पी,टूं,गी? मेरी शादी इसीलिए नहीं हो पा रही कि आपके जैसे लोग मेरे बारे में अफवाहें फैलाते हैं।

अर्जुन रामपाल ने गिनाई खूबियां:सिद्धार्थ ने पूछा कि क्या उनकी शादी इसलिए नहीं हो पा रही क्योंकि लोग ऐसा मानते हैं कि वह टफ हैं? इस पर कंगना जवाब देती हैं, हां क्योंकि मेरे बारे में अफवाहें हैं कि मैं लड़कों को पी,ट देती हूं। इस बातचीत के दौरान अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे। उन्होंने सिद्धार्थ से कहा कि अफवाहें न फैलाएं। इसके बाद अर्जुन ने कंगना की खूबियां गिनवाईं। बोले, मैं बस यह कह सकता हूं कि कंगना लाजवाब ऐक्टर हैं। वह जो भी करती हैं, रोल के लिए करती हैं लेकिन असल जिंदगी में ऐसी नहीं हैं। असल जिंदगी मं वह बहुत स्वीट, प्यारी और भगवान से ड,र,ने वाली हैं। वह पू,जा-पा,ठ और काफी योग करती हैं। वह असल में बहुत नॉर्मल इंसान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.