एक बार फिर हुआ कपिल शर्मा के शो का बहिष्कार, लोगों ने कहा- थर्ड क्लास कॉमेडी मैन, जानिए क्यों

बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। उनकी यह फिल्म 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए नर’संहा’र और विस्था’पन पर आधारित है। फिल्म द कश्मीर फाइल्स को सिनेमाघरों में दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं एक बार फिर से इस फिल्म को लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो का बहि’ष्कार हो गया है।

ट्विटर पर #BycottKapilSharmaShow ट्रेंड कर रहा है। यह ट्रेंड इस वजह से हो रहा है क्योंकि बीते दिनों कपिल शर्मा ने विवेक अग्निहोत्री से फिल्म द कश्मीर फाइल्स का अपने शो में प्रमोशन करने से मना कर दिया था। जिसके बाद से उनके शो द कपिल शर्मा का ट्विटर पर बहि’ष्कार किया जा रहा है। Shant नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, द कश्मीर फाइल्स भारतीय दर्शकों की एक भावना है। बजट और अन्य वजहों से इसका कपिल शर्मा के शो प्रमोशन नहीं किया गया।

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कपिल शर्मा और उनके शो की आलोचना की है। आपको बता दें कि बीते दिनों विवेक अग्निहोत्री ने दैनिक जागरण डॉट कॉम से बात करते हुए कहा था कि कपिल शर्मा ने उनके शो में द कश्मीर फाइल्स की स्टा’रकास्ट को बुलाने से साफ इनकार कर दिया था।

उन्होंने कहा, मेरे पास ऑफिशियल स्टेटमेंट है जो उन्होंने मीडिया को दिया है कि हम विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी को नहीं बुला सकते हैं। क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती दूसरे चैनल पर शो कर रहे हैं। इसलिए उनका आना मुमकिन नहीं था।

इसलिए हम ही अभी हैं जो फिल्म के लिए कुछ कर सकते हैं और हमारे को तो उन्होंने डायरेक्ट मना कर दिया।विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा, जब यह पूरी कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई तभी एक-आध दिन पहले पल्लवी को बोला है अगर आप चाहे तो हम 15-16 अप्रैल को कर सकते हैं। फिल्म अभी रिलीज हो रही, बाद में क्या फायदा।

और इन सबसे बचने के लिए कपिल शर्मा ने एक स्टेटमेंट भेज दिया और कल बोल दिया ये वन साइडेड स्टोरी है। विवेक अग्निहोत्री ने आगे बात करते हुए कपिल शर्मा को चतुर और टीआरपी बटोरने वाला बताया।

द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक ने कहा, स्टार’कास्ट की बात भी छोड़ दीजिए। ये लोग इतनी कश्मीर और जवानों की बात करते रहते हैं कपिल वगैरह। उस पर यह खूब टीआरपी बटोरते हैं। अब कश्मीर आ रही है, जो सब चाह रहे हैं। तो आप कुछ नहीं कर सकते। लोग एक टेस्ट मैच जीतकर आ जाते हैं उन्हें बुला लेते हैं यह प्लेयर्स को, फिल्म जो कश्मीर के बारे में है और नेशनलिज्म जिसके बारे में बात करता है.

कपिल, फोटो खिंचवाने मोदी के पास पहुंच जाता है, तब इसको नहीं शर्म आती है यह बोलते हुए। बहुत चतुर है वह। आपने कही भी किसी भी रिएलिटी शो में देखा है हमारी फिल्म का प्रमोशन। सिर्फ मराठी चैनल में बुलाया जहां अनुपम खेर और पल्लवी जोशी गए थे। लेकिन हिंदी में कही भी प्रमोशन नहीं है। कोई नामोनिशान नहीं है। ऐसे-ऐसे फालतू लोगों को बुलाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.