हंसी के ठहाकों ने बनाया कपिल शर्मा को करोड़ों का मालिक, आलीशान कोठी से लेकर महंगी गाड़ियों के हैं मालिक

कॉमेडी के साथ ही कपिल की अमीरी भी चर्चा का विषय बनती रहती है. फोर्ब्स इंडिया ने वर्ष 2016 और 2017 में उन्हें टॉप 100 सेलीब्रेटी की लिस्ट में शामिल किया था.

कपिल शर्मा कॉमेडी के किंग माने जाते हैं. देश-विदेश में अपनी कॉमेडी के लिए लोकप्रिय हैं. इसी कॉमेडी के दम पर उन्होंने बेशुमार दौलत भी कमाई है. कॉमेडी के साथ ही अब उनकी अमीरी भी र्चचा विषय बनती रहती है. फोर्ब्स इंडिया ने वर्ष 2016 और 2017 में उन्हें टॉप 100 सेलीब्रेटी की लिस्ट में शामिल किया था.

कॉमेडी के दम पर उनके द्वारा कमाई गई दौलत का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी तीन गाड़ियों की कीमत ही आठ करोड़ के करीब है. कपिल की पंजाब वाली कोठी की कीमत 25 करोड़ बताई जाती है और मुंबई वाला फ्लैट भी बहुत महंगा है.

मेन्सएक्सपी की खबर के मुताबिक कपिल की नेटवर्थ 170 करोड़ रुपए है. वो सलाना 30 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं. कपिल की सबसे महंगी कार मर्सिडीज बेंज एस350 सीडीआई है जिसकी कीमत 1.20 करोड़ रुपए है. वह जिस वॉल्वो एक्ससी 90 में सफर करते हैं उनकी कीमत भी लगभग इतनी ही है. यह भी सवा करोड़ कीमत रखती है, यह एसयूवी है.

कपिल की वैनिटी वेन को बहुत स्पेशल बताया जाता है. 2018 में जब उन्होंने इस वेन का हासिल किया था तो इंटरटेमेंट इडसंट्री में इस वेन की भी काफी चर्चा हुई. कपिल ने अपनी वैनिटी वेन को दिलीप छाबड़िया से डिजाइन करवाया है. इसे डिजाइन करवाने के लिए उन्होंने करीब 5.50 करोड़ रुपए खर्च किए थे. बताते हैं यह वेन शाहरुख की वैनिटी वेन से भी महंगी है. शाहरुख ने अपनी वैनिटी वेन पर 4 करोड़ में डिजाइन करवाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.