खत्म हुआ द कपिल शर्मा शो, कलाकारों ने जमकर की पार्टी..

हर हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन करने वाला शो द कपिल शर्मा अब खत्म हो चुका है। यानी हंसी-ठिठोली का यह सिलसिला कुछ समय के लिए रुक गया है। शो की अपार सफलता के बाद कलाकारों ने सेट पर जमकर पार्टी की है। इस पार्टी की वीडियो अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हर साल द कपिल शर्मा शो ऑन एयर होता है। कुछ समय तक दर्शकों को खूब हंसाता है, फिर बंद हो जाता है।

इस शो में कृष्णा अभिषेक, कीकू शार्दा, सुमोना चक्रवती, चंदन जैसे कलाकार अपने टैलेंट के दम पर दर्शकों को खूब हंसाते हैं। हर बार यह शो टीआरपी के रिकॉर्ड तोड़ देता है। बड़े-बड़े टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स कपिल के शो में अपनी मूवी प्रमोट करने आते हैं। हर बार यह शो कुछ नया क्रिएट करता है। लेकिन अब आप यह शो नहीं देख पाएंगे, क्योंकि कुछ समय के लिए यह शो बंद हो चुका है।

शो के होस्ट कपिल शर्मा ने पार्टी में खुद गाना गाकर चार चांद लगाए। उन्होनें जब कोई बात बिगड़ जाए’, ‘सावन में लग गई आग’ और ‘क्या हुआ तेरा वादा’ जैसे गाने गाकर पार्टी का पूरा माहौल बदल दिया। इस पार्टी में टीकेएसएस बैंड के सदस्यों के साथ कपिल ने जमकर सुर मिलाएं। पार्टी की वीडियो देख यह पता चल रहा है कि सभी कलाकार जमकर पार्टी का आनंद ले रहे हैं।

कपिल शर्मा की शानदार पार्टी में उनकी पत्नी गिन्नी भी शामिल थीं। इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। साथ ही गिन्नी बेहद सुंदर लग रही हैं।

शो में भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवती ने एक पोस्ट किया है। जिसमें वह कृष्णा अभिषेक, कपिल, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह के साथ नजर आ रही हैं। सुमोना ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा ‘एन इट्स ए रैप! फिर मिलेंगे, एक छोटे से ब्रेक के बाद।’ इस कैप्शन को पढ़कर तो यह पता चलता है कि शो जल्द ही धमाकेदार वापसी करेगा। यह कहना गलत नहीं होगा कि सभी दर्शक इस शो का बेसब्री से इंतजार करेंगे। आखिर रुलाना तो सभी को आता है, लेकिन जो हंसा दे उसे भला कौन याद नहीं करेगा।

मार्च के महीने में यह खबर आई थी कि कपलि शर्मा शो कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहा है। जल्द ही नए सीजन के साथ वापसी करेगा। लेकिन यह शो मई तक चला। इस शो के आखिरी एपिसोड में कार्तिक आर्यन और कियारा अपनी नई फिल्म भूल भुलैया 2 का प्रमोशन करने आए थे।

साथ ही कपिल शर्मा का यूएस टूर भी था। वह कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं। कपिल नंदिता दास की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा कहा जा रहा है कि विपुल डी शाह की ओएमजी 2 में भी उन्हें कास्ट किया जा सकता है।

द कपिल शर्मा शो की बजाय सोनी पर साढ़े नौ बजे एक नया कॉमेडी शो आएगा, जिसका नाम इंडियाज लाफ्टर चैंपियन है। इस शो को अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन जज करेंगे। इससे पहले भी अर्चना और शेखर एक साथ मंच शेयर कर चुके हैं। सालों बाद इस जोड़ी को दर्शक फिर से देख पाएंगे। अब देखना होगा कि क्या यह नया शो द कपिल शर्मा शो को टक्कर दे पाएगा? क्या यह दर्शकों का हंसा पाएगा? कहा जा रहा है कि यह शो जून के पहले या दूसरे हफ्ते में आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.