तेजस्वी प्रकाश ने अपने और करण कुंद्रा की सगाई होने की खबर की बताई सच्चाई, और कहा…

तेजस्वी प्रकाश ने अपनी राय उन बातों पर भी शेयर की, जब लोग उनसे करण कुंद्रा संग सगाई और शादी की बातें पूछते हैं. तेजस्वी प्रकाश कहती हैं कि रोका और शादी को लेकर जो भी अफवाह फैलती है मुझे वह बहुत पसंद आती है।

एकता कपूर की ‘नागिन’ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karn Kundrra) पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दोनों की जोड़ी फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो रही है. रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के समय से दोनों डेट कर रहे हैं. दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी वोकल हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त नजर आती है. हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि तेजस्वी प्रकाश पहली बार किसी एक्टर को लाइफ में डेट कर रही हैं. इससे पहले उनका बॉयफ्रेंड बाहरी इंडस्ट्री से रहा है।

तेजस्वी ने किया रिएक्ट हाल ही में एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट रहना पसंद करती हैं. हिन्दुस्तान टाइम्स संग बातचीत में तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि पहली बार ऐसा हुआ है, जब वह इंडस्ट्री में किसी एक्टर को डेट कर रही हैं. तेजस्वी प्रकाश कहती हैं, “करण अपनी डेटिंग हिस्ट्री को लेकर काफी वोकल रहे हैं. वहीं, अगर मैं मेरी बात करूं तो मैं बहुत ही प्राइवेट इंसान हूं. मैंने कभी किसी एक्टर को डेट नहीं किया. मेरे अंदर डर रहा है कि कहीं चीजें बिगड़ न जाएं. मेरे लिए तो यह एक्स्पीरियंस एकदम नया है.”

तेजस्वी प्रकाश ने अपनी राय उन बातों पर भी शेयर की, जब लोग उनसे करण कुंद्रा संग सगाई और शादी की बातें पूछते हैं. तेजस्वी प्रकाश कहती हैं कि रोका और शादी को लेकर जो भी अफवाह फैलती है मुझे वह बहुत पसंद आती है. मजेदार होती है, लेकिन मैं लोगों को क्यों बताऊं कि हमारा रोका हो चुका है या नहीं. या हम शादी की प्लानिंग कर रहे हैं या नहीं. या हमने घर खरीद लिया है या नहीं. वह हमारे बीच की बात है. मेरे दिमाग में बात आती है कि तुम्हें क्यों जानना है? लेकिन यह चीजें क्यूट भी लगती हैं. रही बात निगेटिव लोगों की तो मैं उनकी आदी नहीं हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.