करण कुंद्रा ने खोल डाले बेडरूम के सारे सीक्रेट्स, पार्टनर ने दिया ऐसा रिएक्शन

कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) का फिनाले बीते हफ्ते ही हुआ है। लॉक अप का फिनाले एपिसोड काफी दमदार रहा। मुनव्वर फारूकी ने पायल रोहतगी को हराकर इस शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। अब सोशल मीडिया पर लॉक अप के फिनाले एपिसोड के कई मजेदार क्विप वायरल हो रहे हैं।

 

ऐसे ही एक क्लिप में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। करण इस शो में जेलर की भूमिका निभा चुके हैं, वहीं फिनाले से पहले तेजस्वी प्रकाश वार्डन बनकर यहां पहुंची थी। फिनाले वाले दिन शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस कपल से कई मजेदार सवाल किए और दोनों ने बेहिचक हर सवाल का जवाब भी दिया।

 

कौन है बेस्ट किसर?

सामने आए वीडियो में स्टेज पर खड़ी कंगना रनौत #Tejran से पूछ रही हैं कि आखिर दोनों में से ज्यादा पजेसिव कौन है? इस सवाल पर करण और तेजस्वी एक-दूसरे की ओर हाथ बढ़ाते हैं। इसके बाद कंगना पूछ रही हैं कि दोनों में से बेस्ट किसर कौन है? इस पर करण कुंद्रा तेजस्वी का नाम लेते हैं। तेजस्वी की चुटकी लेते हुए वह कहते हैं कि शरमा क्यों रही हो? बताओ ना..। इसके तुरंत बाद ही करण कुंद्रा कहते हैं कि पहली बार तेजस्वी अच्छी साबित हुई थी। इस पर तेजस्वी हामी भरती हैं।

 

#Tejran का बेडरूम सीक्रेट

कंगना रनौत मस्ती भरे अंदाज में आगे पूछती हैं कि दोनों में से किसे टॉप पर रहना पसंद है? एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ‘मैं गेम की बात कर रही हूं।’ यह सवाल सुनते ही करण कहते हैं कि तेजस्वी को…लेकिन मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं। यह सुनते ही तेजस्वी प्रकाश असहज हो जाती हैं और हंसते हुए सिर्फ इतना ही कहती हैं कि ये सब क्या हो रहा है? इसके बाद कंगना रनौत दोनों की जोड़ी और उनकी बॉन्डिंग की खूब तारीफ करती हैं। बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया था और इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.