भरी महफिल में करीना कपूर के ब्लाउज ने दिया धोखा, एक सेफ्टी पिन से बचाई लाज! दिख गया सब कुछ!

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को उनके डिनायनर ड्रेसेस के लिए भी जाना जाता है. वह आए दिन अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान खींचती हैं. लेकिन कई बार ऐसा देखा जाता है कि से*क्सी आउटफिट कैरी करने के चक्कर में ऐक्ट्रेस Oops Moment का भी शिकार हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही हादसा करीना के साथ भी हुआ था, जब वह एक खूबसूरत साड़ी पहनकर इवेंट में पहुंची थीं. दरअसल, इस साड़ी के साथ कैरी किए हुए ब्लाउज ने ऐन मौके पर उन्हें धोखा दे दिया था.

खूबसूरत साड़ी में हसीन करीना:करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जहां जाती हैं, वहां पैपराजी उनके पीछे दौड़ पड़ते हैं. एक बार एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें करीना का फैशन ब्लंडर कैद हो गया था. दरअसल, करीना कपूर कुछ साल पहले एक इवेंट में शरीक हुई थीं. यह इवेंट उनके कजिन भाई अरमान जैन की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च का था.

इसमें सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि करिश्मा कपूर से लेकर लगभग पूरी ही कपूर फैमिली पहुंची थी. अपना सपोर्ट शो करने के लिए बेबो वहां पहुंचीं तो कैमरे उनकी ओर घूम गए. उस खास दिन के लिए करीना ने वाइट कलर की साड़ी चुनी थी, जिसमें वेस्ट के पास गोल्डन और पल्ले पर ब्लू बॉर्डर दिखाई दे रही थी. खबरों की मानें तो ये साड़ी करीना को सैफ ने गिफ्ट की थी.

ब्लाउज में लगाया सेफ्टी पिन:स्टाइल के बीच न जाने कैसे या तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) या फिर उनकी स्टाइलिस्ट से एक चूक हो गई. वैसे तो आमतौर पर किसी भी इवेंट में ऐक्ट्रेस के साथ उसकी टीम भी मौजूद रहती है जो उसे कैमरे के सामने जाने से पहले बिल्कुल परफेक्ट लुक देती है. लेकिन लगता है कि कजिन से जुड़ा इवेंट होने के कारण बेबो ने इतना लोड नहीं लिया और इसी वजह से चूक हो गई. दरअसल, करीना का लुक सामने से तो अच्छा लग रहा था लेकिन बैक पर नजर पड़ते ही उनके ब्लाउज में से झांकती सेफ्टी पिन ने लुक का कबाड़ा कर दिया. एक्ट्रेस ने किसी भी तरह की उप्स मोमेंट से बचने के लिए इस सेफ्टी पिन का इस्तेमाल किया था.

इस फिल्म में नजर आएंगी करीना:बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बीते साल दूसरे बेटे को जन्म दिया था. बेटे के जन्म के कुछ महीने बाद वे काम पर लौट आई थी. इसी बीच उनकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिनमें उनका डिफरेंट लुक देखने को मिला. करीना कपूर के पास फिलहाल किसी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है. हालांकि, वे आमिर खान के साथ फिल्म ‘लालसिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.