करीना कपूर को बिरयानी और हलवा खाने की मिली सजा, इस शख्स की वजह से करना पड़ा ये काम, देखें VIDEO

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में वीडियो शेयर किए थे, जिसमें वो पूरी टीम के साथ बिरयानी और हलवा खाती नजर आ रही थीं। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि उन्हें हलवा और बिरयानी खाने की सजा मिली है।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं। वो ऐक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं, लेकिन हाल ही में अपनी डाइट को स्किप करते हुए बिरयानी और हलवे (kareena kapoor biryani and halwa) पर टूट पड़ीं। उन्होंने अपनी टीम के साथ इस लजीज खाने का खूब स्वाद चखा, लेकिन अब उनको इसका अंजाम भुगतना पड़ रहा है। जी हां, करीना ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अनहेल्दी खाना खाने के बाद जमकर योगा (kareena kapoor yoga video) करती दिखाई दे रही हैं।

करीना कपूर के वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। वो घर पर मैट बिछाकर योगा कर रही हैं। उन्होंने वीडियो का मजेदार कैप्शन भी लिखा है, जो उनके ट्रेनर के लिए है।बेबो ने वीडियो कैप्शन में लिखा, ‘जब आपका योगा इंस्ट्रक्टर आपको इंस्टाग्राम पर फॉलो करता हो, तब आपको पता है कि अब हलवा और बिरयानी को बाय बाय कहने का समय आ गया है।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नजर आएंगी। हालांकि, वो हाल ही में ट्रोल का भी शिकार हुईं। दरअसल, आमिर खान ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर हाल ही में कहा था कि हर हिंदुस्तानी को ये फिल्म देखनी चाहिए। इसके बाद ये दोनों स्टार्स चर्चा में आ गए। लोग आमिर खान और ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करने की मांग करने लगे और इसमें करीना का नाम भी घसीटा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.