कमाई के मामले में सैफ अली खान को कड़ी टक्कर देती है करीना कपूर, जानें कितने करोड़ की हैं मालकिन

करीना कपूर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं हैं। करीना न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करीना आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं।

बॉलीवुड में अपने स्टाइल और लुक के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं हैं। करीना न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करीना आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। करीना कपूर को सही मायने में पहचान ​फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से मिली थी। इस फ़िल्म में उनका किरदार, ‘पू’ लोगों को बहुत पसंद किया था। इसके बाद करीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। करीना अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। आइए जानते हैं करीना के जन्मदिन पर उनकी कई खास बातें के साथ उनका नेट वर्थ ….

करीना कपूर खान ने सैफ अली खान से शादी की अपने फैंस को हैरान कर दिया था। करीना ने जब सैफ को अपने जीवनसाथी के तौर पर चुना और उनसे शादी करने का फैसला लिया उस वक्त वह इंडस्ट्री के टॉप थीं। ऐसे में शादी करने का करीना का फैसला काफी बड़ा था। हलांकि शादी के बाद भी करीना लगातार फिल्मों में सक्रीय हैं। आपको बता दें कि करीना और सैफ की उम्र में काफी अंतर होने की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। वहीं इन सभी बातों को दरकिनार कर आज करीना और सैफ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

यूं तो सैफ के पास प्यार के आलाव करीना को देने के लिए करोड़ों की संपत्ति है लेकिन क्या आपको पता है कमाई के मामले में वो अपने पति सैफ अली खान को टक्कर देती हैं। फिल्मों को अलावा करीना कपूर कई स्टेज शोज, एड, रेडियो शो से भी कमाई करती हैं।

बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर खान अकेले 413 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं। वहीं अगर उनकी सैलरी की बात करें तो वह एक 12 करोड़ रुपए है। वहीं अगर उनके हर महीने की कमाई की बात करें तो वह एक करोड़ रुपए प्रति माह कमाती हैं। यही नहीं करीना विज्ञापन के लिए भी कई करोड़ रुपये फीस लेती हैं। इन सबके अलावा करीना के पास खुद के भी मुंबई में कई घर हैं। वे महंगी गाड़ियों की भी शौकीन हैं। उनके पास कई महंगी गाड़ियां और आलिशान घर हैं।

वहीं अगर सैफ अली खान की प्राइर्टी की बात करें तो हरियाणा स्थित उनके पटौदी प्लेस की कीमत ही करीब 800 करोड़ रुपये है। वहीं मुंबई में भी उनके कई फ्लैट हैं। वहीं साथ ही स्विट्जरलैंड में भी उनका एक आलिशान घर है जहां वह अक्सर अपना हॉलीडे मनाने जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.