करीना कपूर की फेवरेट को किसने कहा बु’ड्ढी, सुन एक्ट्रेस हुई बेकाबू , दिया मजेदार जवाब -हुआ वायरल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा की दोस्ती पूरी इंडस्ट्री में फेमस हैं। बुधवार को तीनों ने ही करण जौहर के पार्टी में अपने लुक्स से सबको घायल कर दिया। तीनों का अंदाज बिलकुल अलग हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर अपने का,ति,लाना फिगर के लिए जानी जाती हैं। वहीं बात करें करीन कपूर की तो वह अपनी क्यूट लुक से सबके घा,यल कर देती हैं। 2 बच्चों की मां होने के बाद भी एक्ट्रेस का लुक देखने लायक होता हैं। वहीं अमृता अरोड़ा भी किसी से कम नहीं हैं।

दरअसल करण जौहर की बर्थडे पार्टी की एक तस्वीर अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिस पर उन्होंने तीनों के लुक को लेकर चर्चा की साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि वह सभी करिश्मा कपूर को बहुत मिस कर रही हैं। इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। तीनों ही इस तस्वीर में काफी ज्यादा बो,ल्ड और हाॅ,ट लग रही हैं।

बता दे कि उनकी इस तस्वीर में कई फैंस ने अच्छें कमेंट किए तो कई ने उनके लुक को लेकर उन्हें ट्रो,ल करना भी चाहा हैं। इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट में बु,ड्ढी लिख दिया।

जिसे देख अमृता गुस्से से आग बबूला हो गई हैं. और उन्होने यूजर की जमकर कलास भी लगा दी हैं। अभिनेत्री ने इसका स्क्रीनशॉट लिया और शेयर करते हुए लिखा मैं कभी भी कमेंट्स चेक भी नहीं करती लेकिन ये सबसे ऊपर ही शो हो रहा है।

आपको बता दे एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि यहां पर बु,ड्ढी का मतलब बेइज्जती करना है। लेकिन मेरे लिए ये एक शब्द है, जिसका अर्थ है बूढ़ा होना। हां हम अब बड़े हो गए हैं साथ ही समझदार भी हे गए हैं। लेकिन तुम बेनाम, बेशक्ल और कम उम्र हो. क्या ये सब तुम हो। बता दे कि इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस यूजर्स को उऩकी कमेंट को लेकर फटकार लगा चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.