करीना कपूर के लाडले तैमूर और जेह की आया को मिलती है इतनी भारी फीस जितनी अफसरों की भी नही होती, नन्हें_मुन्नों का ध्यान रखने का इतना करती है चार्ज!

सावित्री बॉलीवुड की सबसे फेमस नैनी हैं. वहीं जब से उन्हें तैमूर को संभालने की ड्यूटी मिली तब से वो और भी पॉपुलर हो गईं. अब जेह अली खान को भी वही संभाल रही हैं.करीना कपूर के दो-दो लाडले हैं. 5 साल के तैमूर तो 1 साल के जेह अली खान.

मां बनने के बाद भी करीना कपूर का रिश्ता ग्लैमर वर्ल्ड से खत्म नहीं हुआ है. बल्कि वो एक वर्किंग मदर हैं लिहाजा उन्हें अपने नन्हें शैतानों को संभालने के लिए पड़ती है नैनी की जरूरत. लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना कपूर के लाडलों को संभालने के लिए उनकी नैनी को कितनी फीस मिलती है?

अच्छी खासी फीस लेती हैं तैमूर और जेह की नैनी:मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर दोनों बच्चों को संभालने के बदले नैनी को अच्छी खासी फीस देती हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक तैमूर और जेह दोनों के रखरखाव के लिए उन्हें 1.5 लाख रुपये फीस दी जाती है. अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं जानते लेकिन करीना की मानें तो बच्चों को सुरक्षित हाथों में देने के लिए कोई कीमत नहीं देखी जा सकती.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सावित्री बॉलीवुड की सबसे फेमस नैनी हैं. वहीं जब से उन्हें तैमूर को संभालने की ड्यूटी मिली तब से वो और भी पॉपुलर हो गईं. तैमूर का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ था और तभी से सावित्री ही उन्हें संभाल रही हैं. वहीं जेह के जन्म के बाद उन्हें संभालने की जिम्मेदारी भी सावित्री को ही सौंपी गई.

एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं करीना कपूर:करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एक्ट्रेस का साथ-साथ अब प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. बीते साल ही उन्होंने इसका ऐलान किया था. जल्द ही वो फिल्म प्रोड्यूस कर रही हैं. वहीं करीना कपूर की अगस्त में लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज होने जा रही है. जिसमें वो एक बार फिर आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगीं. इससे पहले ये जोड़ी 3 इडियट्स में नजर आई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.