करीना कपूर पति सैफ और बच्चों संग दिवाली पर पारंपरिक अवतार में आईं नजर, नवाब परिवार के इस अंदाज़ पर फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने पुरे पारंपरिक तरीके से दिवाली का त्यौहार मनाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है, जिसमें देख  सकते हैं कि वो पति सैफ और बच्चों के साथ भारतीय परिधान में नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. करीना को उनके अलग अंदाज के लिए फैन्स के बीच जाना जाता है. करीना हमेशा ही फैन्स के साथ अपनी हर गतिविधि शेयर करती हैं. फैन्स भी उनके और उनके परिवार के बारे में जानने के लिए हमेशा ही उत्सुक रहते हैं. करीना के यहां हर त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. हर साल की तरह इस साल भी करीना ने अपने पुरे परिवार के साथ इस पर्व को मनाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर दिवाली के त्यौहार की कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में वो पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बच्चों के साथ नजर आ रही हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन फोटो में देखा जा सकता है कि उनके साथ इस फोटो में पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की गोद में बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और करीना की गोद में छोटे बेटे जेह अली खान दिखाई दे रहे हैं. दिवाली के इस पर्व पर सभी ने पारंपरिक कपड़े पहने हैं. सैफ, तैमूर और छोटे जेह जहां कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं, वहीं करीना ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘केवल वही जो मुझे पोज़ देने से विचलित कर सकता है’. नवाब परिवार की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इसी के साथ उनके एक फैन ने लिखा है ‘बहुत खूबसूरत’, तो किसी ने लिखा है ‘नवाबी अंदाज’.

आपको बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेसी के बाद अब जल्द अपने काम कर लौट जा रही हैं. वो इन दिनों प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रही. अब जल्द ही वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. करीना को आखिरी बार ‘अंग्रेजी मीडियम’ में देखा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.