करीना का छोटा बेटा जेह शुरू कर रहा है एक्टिंग कॅरिअर की शुरुवात, माँ के साथ जाता है शूट में

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बच्चे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान टिनसेल टाउन में काफी लोकप्रिय हैं। जबकि तैमूर अपने जन्म के बाद से ही एक इंटरनेट सनसनी बन गया था, जेह की तस्वीरें प्रतिबंधित थीं क्योंकि माता-पिता अपने बेटे की गोपनीयता बरकरार रखना चाहते थे. आजकल खबर आ रही है की जहांगीर अपनी माँ के साथ शूटिंग में गए है, वो भी कही आस पास नहीं बल्कि कलिम्पोंग।

जेह कर रहे है शूटिंग? अभिनेत्री वर्तमान में उत्तर-पूर्वी भारत में सुजॉय घोष की फिल्म की शूटिंग कर रही है और ऐसा करते हुए, वह इंस्टाग्राम पर अपना समय क्रॉनिक कर रही है। शनिवार को करीना ने अपने बेटे जेह के साथ बॉन्डिंग की सबसे प्यारी तस्वीर साझा की, क्योंकि वह जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ शूट के चौथे दिन के लिए तैयार थी। यह फिल्म एक प्रसिद्ध किताब, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है। हाल ही में, फिल्म की शूटिंग के दौरान, करीना और जयदीप ने एक दूसरे के साथ गुफ्तगू की और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जो वायरल हो गई।

बेटे को बुलाया बेस्ट मैन: क्यूट फोटो शेयर करते हुए करीना ने बेटे जेह को कंपनी के लिए ‘बेस्ट मैन’ करार दिया। फोटो में जेह को अपने बच्चों की कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है, जबकि उनकी मम्मी करीना को अपने शूट के दिन के लिए तैयार होते देखा जा सकता है। करीना को अपने बेटे के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उसने जेह से बात करते हुए एक प्यारा सा चेहरा बनाया था। क्यूट एक्सचेंज देख सेलेब्स ने करीना और जेह पर बरसाए प्यार.

करीना और बच्चे: करीना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटों की झलकियां शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, परिवार ने जेह का पहला जन्मदिन मनाया जो मस्ती और खेल के बारे में था। नन्हे मुंचकिन के पास जेईएच शब्दों में नीले केक के आकार के साथ बैश के लिए नीले और सोने के गुब्बारे थे।

इससे पहले, करीना ने अपने प्रशंसकों को सैफ के साथ बैठे हुए तैमूर की एक नासमझ चेहरा बनाते हुए एक प्यारी सी तस्वीर दी और उन्हें अपना वैलेंटाइन कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.