करीना कपूर अब नही बनेगी सैफ अली के 5वें बच्चे की मां, प्रेग्नेंसी के बाद करीना ने इस तरह घटाया वजन

मां बनने के बाद महिलाओं का वजन अक्सर बढ़ जाता है जिसे घटाने में कई तरह की मुश्किलें आने लगती हैं. ऐसे में करीना कपूर के प्रेग्नेंसी के बाद वजन घटाने के टिप्स आपकी मदद करेंगे.

करीना कपूर खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्हें उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जाना जाता है. करीना (Kareena Kapoor) दो बेटों की मां हैं और दोनो बार ही प्रेग्नेंसी (Pregnancy) के दौरान बड़े हुए वजन को करीना कुछ ही हफ्तों में घटाने में कामयाब हुई थीं.

करीना की फिटनेस और वेट लॉस जर्नी हर उस मां के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बन सकती है जिसे बच्चे के जन्म के बाद वजन घटाने (Weight Loss) में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. करीना अपनी डाइट (Diet) और वर्कआउट से खुदको फिट रखती हैं जिसे आप भी फॉलो कर सकती हैं.

करीना कपूर जिम (Gym) में पसीना बहाने से नहीं कतरातीं. करीना के फिटनेस रूटीन (Fitness Routine) में पिलाटे, वेट लिफ्टिंग, रोप एक्सरसाइज और स्ट्रेचिंग आदि शामिल हैं. नम्रता पुरोहित के फिटनेस स्टुडियो में करीना अक्सर एक्सरसाइज करती देखी जाती हैं. वहीं, अपनी खास दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ करीना लेग एक्सरसाइज करती आएदिन नजर आती हैं. करीना के इस फिटनेस रूटीन का ही असर है कि उन्होंने कुछ ही दिनों में अपना पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट (Post Pregnancy Weight) घटा लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.