Kashmir Files: ‘चावल के ड्रम में जिसे गो’ली मारी वो मेरे चाचा थे’, फिल्म के सीन पर छलका पीड़िता का दर्द

Kashmir Files: कश्मीर फाइल्स को लेकर उठा विवा’द लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी बीच इस फिल्म से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है. बता दें कि फिल्म में एक दृश्य फिल्माया गया है. जिसमें एक व्यक्ति को गो’ली मा’र दी जाती है, वह व्यक्ति चावल के ड्रम में छिपा होता है. लेकिन बर्बरता के साथ उस पर गो’लियां दाग दी जाती हैं. अब वह पीड़िता सामने आई हैं, जिसके साथ ये वाकया हुआ था.

बता दें कि दूरसंचार अधिकारी बाल कृष्ण गंजू की भतीजी ने इस मुद्दे पर बात की है. वह इन दिनों अमेरिका के कैलिफोर्निया में रह रही हैं. उन्होंने कहा है कि चावल के ड्रम में जिस आदमी को गो’ली मा’री गई थी, वह मेरे चाचा थे. उन्हें गो’लियों से भून दिया गया था.  ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म में इस सीक्वेंस को दिखाया गया है.

गौरतलब है कि जब से यह फिल्म रिलीज हुई है, तब से यह विवा’दों में घिर गई है. बता दें कि फिल्म को लेकर प्रदर्शन का दौर भी जारी है. राजस्थान के कोटा में आज यानी 22 मार्च से 21 अप्रैल तक धारा 144 लागू रहेगी. ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्क्रीनिंग के साथ कानून-व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर कोटा जिला कलेक्टर और मजिस्ट्रेट ने यह आदेश जारी किया है.

हालांकि इस पाबंदी को लेकर फिल्म डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपना कड़ा विरोध दर्ज कराया है.  ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस मामले में दखल देने की मांग की है.

उधर, सोमवार को फिर से टीआरएस प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने बीजेपी नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर तीखा हम’ला बोला. उन्होंने आ’रोप लगाया कि बीजेपी राजनीतिक फायदे के लिए बॉलीवुड फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का इस्तेमाल कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.