सालों बाद कटरीना कैफ का छलका दर्द, बताया- बचपन में कभी नहीं मिला पिता का सुख!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अक्सर सुर्खियों में बनी रहता हैं। अपने दो दशक के फ़िल्मी करियर में उन्होंने कई हिट फ़िल्में देकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। बता दे कि सलमान खान ने कटरीना कैफ को बाॅलीवुड में एंट्री करवाई थी। सलमान के साथ अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में भी लेकिन अब कटरीन कैफ ने विक्की कौशल से शादी रचा ली हैं। बता दे अब भी सलमान और कटरीना काफी अच्छें दोस्त हैं।

कटरीना ने बचपन काफी दु”खों से का,टा:कटरीना ने अपना बचपन काफी दु”खों से का,टा हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि बचपन से ही उनकी परवरिश बिना पिता के हुई है। जिसके कारण वह अक्सर अपने पिता को मिस करती हैं। बता दे कि कटरीन जब छोटी थी तो उनके माता- पिता अलग हो गए थे। जिसके कारण अभिनेत्री को बचपन से ही अपने पिता का प्यार नसीब नहीं हुआ।

मां ने अकेले उन्हें और उनकी बहनों को पाला:ऐसे में उनकी मां ने अकेले ही उन्हें और उनकी बहनों को पाला हैं। इस वजह से कैटरीना को कभी पिता का प्यार नहीं मिला और वह हमेशा अपने पिता को मिस करती रहीं। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बचपन को याद करते हुए अपना दुख जाहिर किया था। उनकी मां के लिए आसान नहीं था अकेले सभी कुछ संभालना लेकिन उनके पास कोई और चारा भी नहीं था।

इंटरव्यू में अपना दर्द जाहिर किया:आपको बता दे कि एक इंटरव्यू में अपना दर्द जाहिर करते हुए कैटरीना ने कहा था, ज़िंदगी में पिता का प्यार ना मिलने से बच्चों की लाइफ में एक खालीपन तो आ जाता है। खासकर हर एक लड़की अपने पिता से काफी ज्यादा प्यार करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.