खेसारी लाल यादव के गाने का अ’श्लील टाइटल देख भड़के फैंस, कहा- तुम नहीं सुधरोगे

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने गानों को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। खेसारी अक्सर ही किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। लेकिन इन दिनों खेसारी लाल अपने एक गानें को लेकर वि’वादों में घिर गए हैं।

गाने के टाइटल को लेकर कुछ यूट्यूबर्स ने उन पर अ’श्ली’ल गाना गाने का आ’रोप लगाया और उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। इसी वजह से खेसारी लाल और यूट्यूबर गौतम सिंह के बीच में लंबी बहस देखने को मिला। तो वहीं अब इस खेसारी लाल यादव ने फैंस उनके नए गाने के अ’श्ली’ल टाइटल को लेकर काफी नाराज दिख रहे हैं।

दरअसल, इसी गुरुवार की सुबह खेसारी लाल का एक और नया गाना मजा नईखे भतार में गुरुवार की सुबह रिलीज हुआ। लेकिन इस गाने के टाइटल को लेकर खेसारी फिर से ट्रोल हो गए हैं। खेसारी ने अपने इस गाने का पोस्टर बीते दिन ही अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था, जहां उनके ही फैंस इस गाने के टाइटल को लेकर भोजपुरी एक्टर पर न सिर्फ अपनी नाराजगी जताई बल्कि उनका वि’रोध कर रहे हैं।

खेसारी लाल यादव के मजा नईखे भतार में गाने के पोस्ट पर लगातार यूजर्स कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा, हम आपके फैन हैं, पर ये टाइटल अ’श्ली’ल है।

टाइटल थोड़ा ढंग का रखिए। तो वहीं दूसरे यूजर ने टाइटल पर आ’पत्ति जताते हुए लिखा, आपका प्रशंसक हूं, लेकिन अमर्यादित शब्दों का उपयोग कर हम अपने समाज की बहू-बेटियों को असहज महसूस करवा रहे हैं। आपसे आग्रह है मर्यादित और संयमित शब्दों का चयन करें। तो वहीं एक ने लिखा, तुम लगता है सुधरोगे नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.