KKR के बाद अब इस महिला क्रिकेट टीम के मालिक बने शाहरुख खान!

‘चक दे इंडिया’ में महिला हॉकी टीम के कोच का रोल प्ले कर चुके एक्टर शाहरुख खान अब एक महिला क्रिकेट टीम के ओनर बन गए हैं। मालूम हो कि शाहरुख खान IPL टीम KKR (कोलकाता नाइट राइडर्स) के मालिक हैं और अब उन्होंने एक महिला क्रिकेट टीम भी खरीद ली है। शाहरुख खान ने अपनी महिला क्रिकेट टीम का नाम भी KKR से मिलता जुलता ही रखा है।

 

शाहरुख खान ने अपनी महिला क्रिकेट टीम का नाम TKR (Trinbago Knight Riders) रखा है। टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘सबसे पहली नाइट राइडर्स वुमेन टीम को हैलो कहिए।’

 

 

शाहरुख खान ने खरीदी महिला क्रिकेट टीम: शाहरुख खान ने अपनी महिला क्रिकेट टीम का नाम TKR (Trinbago Knight Riders) रखा है। टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘सबसे पहली नाइट राइडर्स वुमेन टीम को हैलो कहिए। वुमेन्स CPL के इनॉगरेशन में ये टीम भी लड़ेगी जिसकी शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है।’ शाहरुख खान ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया है।

पहला मैच देखने को एक्साइटेड किंग खान:शाहरुख खान ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘KKR में यह हम सभी लोगों के लिए एक बहुत खुशी का मौका है। उम्मीद है कि मैं इस मैच को देखने के लिए वहां पर लाइव मौजूद रह सकूंगा।’ बता दें कि शाहरुख खान की ये महिला क्रिकेट टीम Women’s Caribbean Premier League (WCPL) में पहला मैच खेलेगी।

कई प्रोजेक्ट अनाउंस कर चुके हैं शाहरुख:वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान पिछले काफी वक्त से बड़े पर्दे से गायब थे। बैक टू बैक कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने लंबा ब्रेक लिया और अब उन्होंने धड़ाधड़ अपने कई प्रोजेक्ट अनाउंस कर दिए हैं। शाहरुख खान जल्द ही पठान, टाइगर, ब्रह्मास्त्र, डंकी और लाल सिंह चड्ढा जैसी कई फिल्मों में काम करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.