क्रांति रेडकर ने नवाब मलिक के महंगे कपड़ों वाले बयान पर दिया मुहतोड़ जवाब बोलीं – दर्दनाक है अपनी जाति-धर्म को प्रूव करना

मराठी फिल्मों की हिरोइन और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर तीखा कटाक्ष किया है। नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े करोड़ों की वसूली करते हैं और इसलिए ऐसे कपड़े पहनते हैं जिन्हें कोई ईमानदार अधिकारी नहीं पहन सकता है।

इसके जवाब में क्रांति ने अपने लंच की तस्वीर शेयर की है।समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति का नवाब मालिक को मुंहतोड़ जवाब, बोलीं – दर्दनाक है अपनी जाति-धर्म को प्रूव करना।क्रांति ने अपने ट्विटर हैंडल पर खाली बर्तन और कुछ चावलों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा।

‘हम लोगों ने लंच में दाल मखनी और जीरा राइस खाया, जीरा राइस घर में बना था जबकि दाल मखनी बाहर से ऑर्डर की गई थी जिसकी कीमत 190 रुपये थी। मीडिया को प्रूफ के साथ जानकारी दे रही हूं।

ताकि कहीं कल सुबह कोई कहे कि हमने ऐसा खाना खाया जो सरकारी अधिकारी के परिवार को नहीं खाना चाहिए।बता दें कि नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े 2 लाख रुपये के जूते, 50 हजार रुपये की शर्ट और 20 लाख रुपये की घड़ी पहनते हैं।

मलिक ने कहा कि आखिर कोई ईमानदार अधिकारी इतने महंगे कपड़े कैसे पहन सकता है। मलिक ने दावा किया था कि समीर वानखेड़े लोगों को फंसाकर उनसे वसूली करते हैं। हालांकि समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.