आमिर खान को इस शख्स ने बताया सच्चा देशभक्त, कहा- बीवी छोड़ दी, देश नहीं छोड़ा!

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता कहलाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) बीते लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैन्स को आमिर खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। एक ओर जहां आमिर खान सोशल मीडिया से दूर रहते हैं तो वहीं अभिनेता व क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) ट्विटर पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बीच हाल ही में केआरके ने आमिर खान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

क्या है केआरके का ट्वीट:केआरके ट्विटर पर अक्सर सितारों पर तंज कसते हैं। ऐसे में इस बार उन्होंने आमिर खान पर तंज कसते हुए लिखा, ‘आमिर खान ने साबित कर दिया है, कि वो सच्चा देशभक्त है। उसकी बीवी ने बोला था, कि देश में डर लगता है… देश छोड़ दो। भाई ने बीवी छोड़ दी, लेकिन देश नहीं छोड़ा।’ अपने ट्वीट में केआरके ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया है। केआरके के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं। कोई उन्हें किसी की पर्सनल लाइफ में कमेंट न करने की बात कह रहा है तो कोई कमेंट सेक्शन में आमिर को ही ट्रोल कर रहा है।

आमिर का द कश्मीर फाइल्स पर रिएक्शन:वैसे याद दिला दें कि हाल ही में आमिर खान, विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स पर रिएक्शन को लेकर खबरों में थे। RRR की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आमिर खान ने बताया कि उन्होंने द कश्मीर फाइल्स नहीं देखी है, लेकिन जल्द ही इसे देखने कोशिश करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है, ‘हमारे इतिहास से जुड़ा यह एक ऐसा किस्सा है जिससे हर किसी का दिल दुखा है।’ अपनी बात आगे बढ़ाते हुए आमिर ने कहा, ‘कश्मीरी पंडितों के साथ जो भी हुआ वह दुख की बात है। यह एक ऐसी फिल्म है जो कि हर एक हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए। हर हिंदुस्तानी को यह देखना चाहिए कि जब अत्याचार होता है तो कैसा महसूस होता है।’

आमिर खान की हुईं दो शादियां:गौरतलब है कि 3 जुलाई 2021 को आमिर और किरण ने अपने अलग की सूचना एक पोस्ट के जरिए दी थी। वहीं याद दिला दें कि किरण राव से आमिर खान की दूसरी शादी थी। किरण से पहले आमिर ने रीना दत्ता से शादी की थी। शादी के 16 साल के बाद साल 2002 में दोनों ने तलाक ले लिया था। बता दें कि रीना दत्ता के साथ आमिर की एक बेटी इरा और बेटा जुनैद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.