जब लड़कियो को सताती है बॉयफ्रेंड की याद तो अकेले बन्द कमरे में करती है ये काम

अक्‍सर ऐसा देखा जाता है कि लड़कियां जब भी प्‍यार में पड़ती हैं तो उनकी दुनिया केवल उसके प्‍यार के इर्द-गिर्द ही समिट जाती है. वे पूरी तरह से उसमे रम जाती हैं. मगर कई बार ऐसा होता है कि रिलेशनशिप में कड़वाहट पैदा हो जाती है. उनका अपने प्‍यार से अलगाव हो जाता है.

ऐसे में उनका साथी उनसे दूर हो जाता है. इसके बाद हालात ये हो जाते हैं कि वो ब्रेकअप झेल नहीं पाती हैं. वे रोती हैं. दुखी होती हैं. परेशान होती हैं. इसी दौर में वे कई ऐसी अजीबो-गरीब हरकतें भी करने लगती हैं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं.

कि ब्वायफ्रेंड को मिस करने पर लड़कियां क्या करती हैं.अपने बॉयफ्रेंड को मिस करते वक्त लड़कियां अपने फोन में मौजूद पुरानी फोटोज, वीडियोज, मैसेज को कई-कई बार देखती हैं और पढ़ती हैं. दोनों के साथ वाली पिक्‍चर की फोटो को वे घंटों तक निहारती रहती हैं.

इससे उन्हें पार्टनर की दूरी का अहसास कम लगता है.पार्टनर से दूर होने पर लड़कियां उनकी जासूसी करने लग जाती है. वह सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड का प्रोफाइल देखने लगती हैं और हर घंटे उनका स्टेटस चेक करती हैं.उनके पोस्ट से लेकर कंमेट्स तक के बारे में पूरी जानकारी रखती हैं.

वे जानना चाहती हैं कि उनसे दूर होकर बॉयफ्रेंड भी उन्‍हें मिस कर रहा है या फिर वो खुश है अपनी दुनिया में.दूरी का एहसास होने पर वो अपने ब्वॉयफ्रेंड की पसंद के गाने सुनना पसंद करती हैं, जिससे उन्हें खुशी मिलती है. वह पार्टनर के दिए हुए गिफ्ट्स को भी बार-बार देखती रहती हैं. इससे भी उन्‍हें पार्टनर के करीब होने का अहसास होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.