Breaking News
Home / Entertainment / लाल सिंह चड्ढा नहीं देखने पर शर्मिंदा कई फैन्स, एक्टर बोले- प्रोडक्शन को 500 रुपये भेज दो

लाल सिंह चड्ढा नहीं देखने पर शर्मिंदा कई फैन्स, एक्टर बोले- प्रोडक्शन को 500 रुपये भेज दो

2022 की शुरुआत से ही सिनेमा फैन्स को जिन फिल्मों का इंतजार बेसब्री से था, उनमें आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी शामिल थी. ये फिल्म, हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की ऑस्कर जीतने वाली फिल्म ‘फ़ॉरेस्ट गम्प’ का इंडियन एडाप्टेशन थी. जनता को ये देखने में बहुत दिलचस्पी थी कि ग्लोबल सिनेमा के सबसे आइकॉनिक किरदारों में से एक को आमिर किस तरह निभाने वाले हैं और विदेशी कहानी का इंडियन फ्लेवर कैसा होगा.

‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर आमिर के पुराने बयान और विवाद खोद निकाले गए और फिल्म को बॉयकॉट करने की मुहीम शुरू हो गई. फिल्म की रिलीज के कई दिन पहले से ट्विटर पर लगातार हफ्तों तक #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करने लगा. सोशल मीडिया के इस ट्रेंड का असर ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर पडा और बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक आमिर की एक पोटेंशियल बड़ी हिट मानी जा रही फिल्म फ्लॉप हो गई.

मगर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज के बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ को करीब 6.63 मिलियन घंटे तक देखा गया और सोशल मीडिया पर बहुत सारे यूजर्स ने इसकी तारीफ की. ओटीटी रिलीज वाले हफ्ते में ‘लाल सिंह चड्ढा’ नेटफ्लिक्स पर इंडिया में नंबर 1 पर रही और ग्लोबल लेवल पर दूसरे नंबर पर. फिल्म में आमिर के साथ मोहम्मद भाई का महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले एक्टर मानव विज ने हाल ही में बताया कि ओटीटी पर फिल्म देखने के बाद कई यूजर्स ने उन्हें तारीफ भरे मैसेज किए. और कई लोगों ने तो थिएटर में फिल्म न देखने पर अफसोस भी जताया.

लोगों ने मानव विज से मांगी माफी  बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, मानव ने कहा, ‘बहुत सारे लोगों ने ट्विटर पर ये कहते हुए मुझसे माफी मांगी कि उन्होंने बॉयकॉट ट्रेंड को फॉलो करते हुए ‘लाल सिंह चड्ढा’ थिएटर्स में नहीं देखी. लेकिन जब उन्होंने नेटफ्लिक्स पर फिल्म देखी तो उन्हें बहुत बहुत पसंद आई.’

लेकिन मानव विज ने ओटीटी पर फिल्म देखकर मैसेज करने वाले इन लोगों को एक कड़ी नसीहत भी दे डाली. उन्होंने लोगों को कहा कि उनके बॉयकॉट ट्रेंड फॉलो करने की वजह से मेकर्स को नुकसान उठाना पड़ा और अगर वो अब गिल्टी फील कर रहे हैं तो उन्हें मेकर्स को टिकट भर के पैसे भेज देने चाहिए. मानव ने कहा- ‘अगर आपको इतनी शर्मिंदगी हो रही थी, तो आपको आमिर खान प्रोडक्शन्स के अकाउंट में 500 रुपये ट्रांसफर कर देने चाहिए थे. आपकी बेवकूफी की वजह से प्रोड्यूसर्स को नुकसान हो गया.’

आमिर ने छोड़ दी अपनी अगली फिल्म  सोमवार को आमिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसमें उन्होंने कहा है कि वो अब अपनी अगली फिल्म ‘चैम्पियंस’ को सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे. इस वीडियो में आमिर कह रहे हैं कि वो एक-डेढ़ साल के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं और ‘चैम्पियंस’ में लीड रोल के लिए अब किसी और एक्टर को कास्ट करेंगे.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद कई फैन्स कह रहे हैं कि आमिर ने ये फैसला ‘लाल सिंह चड्ढा’ को मिली नाकामयाबी की वजह से लिया है. बहुत से यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कहा कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर का पैशन प्रोजेक्ट था और इसको सही रिस्पॉन्स न मिलने से वो निराश हैं.

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *