जब लालू यादव की ग,लत अंग्रेज़ी पर अपनी हंसी नहीं रोक पाई थीं काजोल, देखें Video

हेमा मालिनी का नाम लेकर लालू प्रसाद यादव ने काजोल से बॉलीवुड की नई फिल्मों में अ,,श्ली,,ल,,ता पर सवाल पूछा था। इस बीच जब लालू यादव ने व,,ल्गै,,रिटी को भलगरिटी कहा तब काजोल….

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ठेठ देसी अंदाज का हर कोई कायल है। उनके अंग्रेज़ी बोलने का तरीका ऐसा है कि हर किसी के चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाती है।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल भी एक बार लालू यादव की अंग्रेजी सुनकर हंस पड़ी थीं। लालू यादव ने काजोल से हेमा मालिनी का नाम लेकर बॉलीवुड की नई फिल्मों में अ,,श्ली,,ल,,ता पर सवाल पूछा था।

लालू यादव आज तक के शो ‘एजेंडा’ में काजोल से मुखातिब हुए थे। उन्होंने बताया था कि जब वो छोटे थे तो ब्लैक एंड व्हाइट फिल्में देखा करते थे। हेमा मालिनी का नाम लेकर लालू प्रसाद यादव ने काजोल से सवाल पूछा था जिसके बाद लोग कहने लगे कि वो हेमा मालिनी के पुराने फैन हैं।

लालू प्रसाद यादव ने काजोल से सवाल किया था, ‘आपसे समझना चाहते हैं कि हम लोग जब बच्चे थे तो ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म चलता था पहले, उसमें और अभी जो फिल्में आ रही हैं, उसमें आप क्या अंतर पाती हैं? क्या भलगरिटी (व,,ल्गै,,रि,,टी) नहीं बढ़ी है अभी की फिल्मों में?’

लालू यादव ने जब व,,ल्गै,,रि,,टी को भलगरिटी कहा तब काजोल ने उन्हें ठीक करने की कोशिश की जिसके बाद लालू यादव फिर बोले, ‘भलगरिटी, भलगेरिटी।’ उनकी गलत अंग्रेजी सुन बाकी लोगों की तरह काजोल भी हंस पड़ीं।

लालू यादव आगे बोले, ‘आप पुराने फिल्मों को, गीतों को, और जो पहले की हीरोइन थीं जैसे हेमा मालिनी हुईं, या और लोग हुए तो अभी में और कल में आप क्या अंतर पाती हैं?’

जवाब में काजोल ने कहा था, ‘बहुत अंतर है लालू जी। आज कल जो फिल्में और गाने दिखते हैं टीवी पर उसे अपने बच्चों के साथ बैठकर देखना मुश्किल हो जाता है। लेकिन मुझे ये भी लगता है कि फिल्में समाज का आइना है। आज जितना लोग देख सकते हैं, सह सकते हैं, वो दिखाई देता है।’

लालू यादव से इसी तरह जब एक बार पूछा गया था कि क्या वो फिल्मों में काम करना चाहेंगे क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग काफी है। जवाब में उन्होंने कहा था कि अगर उन्होंने फिल्मों में काम किया तो वो ठीक से सुधार कर देंगे।

इसी बीच जब उनसे यह कहा गया कि वो किस अभिनेत्री के साथ काम करना चाहेंगे कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या रॉय या करीना कपूर तो उन्होंने कहा था कि इन्हीं लोगों के चक्कर में मैं फिल्म देखता भी नहीं हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.