Lock Upp के शॉकिंग खुलासे: किसी ने मां की दोस्त संग बनाया रिलेशन, किसी को कराना पड़ा अ’बॉर्शन- जानिए कौन

Kangana Ranaut Show Lockupp: कंटेस्टेंट्स अपनी निजी जीवन से जुड़े किस्से शेयर करते हैं और भावुक हो जाते हैं. कई कंटेस्टेंट्स ने तो एक से बढ़कर एक शॉकिंग किस्से शेयर किए हैं और फैंस को सरप्राइज कर दिया. आइये जानते हैं अब तक शो में किन कंटेस्टेंट्स ने अपने बयानों से कंट्रोवर्सी खड़ी कर दी.

Kangana Ranaut Show Lockupp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप (Lockupp) फैंस को हर दिन चकित करता रहता है. शो ने जबरदस्त सक्सेस हासिल कर ली है. शो की शुरुआत से पहले इसके लेकर काफी कशमकश थीं कि क्या ये शो पहले सीजन में अपना कमाल दिखा पाएगा या नहीं. लेकिन शो ने फैंस का भरोसा जीता है. कंगना के लॉकअप को लोग पसंद कर रहे हैं.

शो में नामी कंटेस्टेंट्स भी आ रहे हैं. ये कंटेस्टेंट्स अपनी निजी जीवन से जुड़े किस्से शेयर करते हैं और भावुक हो जाते हैं. कई कंटेस्टेंट्स ने तो एक से बढ़कर एक शॉकिंग किस्से शेयर किए हैं और फैंस को सरप्राइज कर दिया. आइये जानते हैं अब तक शो में किन कंटेस्टेंट्स ने अपने बयानों से कंट्रोवर्सी खड़ी कर दी. कई बार तो फैंस समेत शो की होस्ट कंगना भी भावुक हो गईं और अपने आंसू रोक नहीं पाईं.

1.मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)- शो में मुनव्वर फारूकी जब आए तो सभी की नजर उनपर थी. पहले दिन तो कंगना संग उनकी हल्की-फुल्की बहस भी देखने को मिली थी. शो में वे फिलहाल ‘बादाम गर्ल’ अंजलि अरोड़ा संग अपनी प्यार की पींगे बढ़ा रहे हैं. लेकिन एक्टर ने सभी को तब शॉक्ड कर दिया जब उन्होंने सभी से अपनी सीक्रेट मैरिज के बारे में बताया. उन्होंने ये भी बताया कि इस शादी से उनका एक बेटा भी है. उसके लिए वे शो में आए हैं.

२.मंदाना करीमी (Mandana Karimi)- मंदाना करीमी ने सभी को तब शॉक कर दिया जब उन्होंने बताया कि एक समय उनका एक पॉपुलर डायरेक्टर के साथ अफेयर था. दोनों की रिलेशनशिप बढ़ते वक्त के साथ और मजबूत होने लगी. इस वजह से दोनों ने एक साथ सेटल होने का निर्णय लिया. लेकिन दोनों ने इसे हमेशा एक सीक्रेट रखा. मंदाना चाहती थीं कि पहले उनका अपने पुराने पार्टनर संग अफेयर हो जाए इसके बाद वे उस डायरेक्टर से शादी कर लेतीं. लेकिन बीच में ही वे प्रेग्नेंट हो गईं. मगर वो डायरेक्टर पीछे हट गया. एक्ट्रेस को उस दुविधा में अपना एबॉर्शन कराना पड़ा. ईरानी एक्ट्रेस की ये कहानी सुन कंगना की आंखें भर आईं और वे रोने लगीं.

३.करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra)- अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए करणवीर बोहरा ने बताया कि वे साल 2015 से कर्ज में हैं. वे अकेले अपने दम पर उस कर्ज से मुक्ति पाने में लगे हुए हैं. उन्होंने ये भी कहा कि पिछले 7 साल से वे अपने करियर में भी कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. पैसे ना लौटा पाने की स्थिति में उनके खिलाफ 3-4 के,स भी दर्ज हैं.

४.साइशा शिंदे (Saisha Shinde)- कंगना के शो में पहुंची फैशन डिजाइनर साइशा शिंदे ने बताया था कि जब वे 10 साल की थीं उस दौरान उन्हें एक शख्स ने मोलेस्ट किया था. इसके कुछ साल बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ था. जिसने उनका यौ,न उ,त्पी,ड़न किया था वो उनसे उम्र में कुछ साल ही बढ़ा था.

५.तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla)- तहसीन पूनावाला ने भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक शॉकिंग किस्सा सुनाया था. उन्होंने कहा था कि एक बड़े इंडस्ट्रलिस्ट ने अपनी कुछ फैन्टसीस उनपर थोप दी थीं. उसकी मंशा तहसीन की वाइफ संग सोने की थी. और वो चाहता था कि तहसीन ये चीज देखें. तहसीन ये बात बताते हुए अंदर से टूट गए थे और बहुत भावुक हो गए थे.

६.शिवम शर्मा (Shivam Sharma)- शिवम शर्मा शो में अपनी हाजिर जवाबी के लिए पसंद किए गए हैं. वे शो में फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. उन्होंने एक दफा ये कन्फेस किया था कि उन्होंने अपनी मां की एक दोस्त के साथ से,क्स किया था. क्योंकि उनकी मॉम की दोस्त का डायवोर्स हो चुका था तो उस महिला को शिवम के साथ कोई दिक्कत नहीं थी. शिवम ने कहा कि वो उस महिला की हेल्प करना चाहते थे इसलिए आज से करीब 8-9 साल पहले जब वे कॉलेज लाइफ में थे तब उन्होंने ये कदम उठाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.