Love Story हो तो ऐसी! बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए लड़की बांग्लादेश से तैरकर आई इंडिया..

प्यार के लिए आप कितनी दूर जा सकते हैं? इस वाक्य को नया जीवन और मोड़ देते हुए बांग्लादेश की एक लड़की ने चौंकाने वाला कारनामा किया है. वह अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए बांग्लादेश से बॉर्डर पार करके भारत आई वो भी तैरकर. क्यों यह पढ़कर हैरान रह गए ना, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 साल की लड़की  तैरकर अपने ‘प्रेमी’ के लिए इतनी दूरी तय की. वह लड़की अपने प्रेमी से शादी करने के लिए न सिर्फ भारत की सीमा पार की, बल्कि पानी में तैरकर आई.

लड़की ने सुंदरबन के जं’गली जंगलों को भी पार किया. इसके अलावा, उसने अपनी जान जोखिम में डालकर भारत में अ’वैध रूप से प्रवेश करके कानून तोड़े. महिला की पहचान कृष्णा मंडल के रूप में हुई है. कृष्णा ने अभिक मंडल से फेसबुक पर मुलाकात की और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया. अभिक से मिलने के लिए बेताब कृष्णा ने पानी में तैरना चुना क्योंकि उसके पास वै’ध पासपोर्ट नहीं था. पु’लिस सूत्रों का दावा है कि कृष्णा ने सबसे पहले सुंदरबन में प्रवेश किया था, जो रॉयल बंगाल टाइगर्स के लिए लोकप्रिय है.

सुंदरबन पहुंचने के बाद, वह अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचने के लिए एक और घंटे तक तैरती रही. वह अपने बॉयफ्रेंड अभिक से मिली और फिर कोलकाता के कालीघाट मंदिर में शादी के बंधन में बंध गई. कृष्णा को बीते सोमवार को अ’वैध रूप से देश में प्रवेश करने के आ’रोप में गिर’फ्तार किया गया था. सूत्रों का दावा है कि कृष्णा को अब बांग्लादेश उच्चायोग (Bangladesh High Commission) को सौंपा जाएगा.

यह पहली बार नहीं है जब किसी ने अ’वैध रूप से सीमा पार की हो. कुछ महीने पहले एक बांग्लादेशी किशोर अपनी पसंदीदा चॉकलेट खरीदने के लिए सीमा पार तैरकर आया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमान हुसैन तैरकर भारत में अपना पसंदीदा चॉकलेट बार लेने के लिए सीमा पार कर गए. किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया था. उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.