कभी रॉयल फैमिली के क्रिकेटर अजय जडेजा के लिए धड़कता था माधुरी दीक्षित का दिल, जानिए क्यों अधूरी रह गई दोनों की कहानी?

क्रिकेट की दुनिया में तमाम क्रिकेटर्स का बी-टाउन की एक्ट्रेसेज से नाता रहा है। इनमें कोहली, भज्जी और युवराज सिंह जैसे क्रिकेटरों ने अपनी ड्रीम गर्ल का रिश्ता प्यार के बाद शादी में तब्दील किय। वहीं कुछ ऐसे क्रिकेटर भी हैं जिनका अफेयर तो रहा लेकिन बीच में किसी समस्या के चलते दूरियां आ गईं। इनमें से एक ऐसे की क्रिकेटर रहे हैं जिनका नाम बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के साथ आया।

जी हां, हम बात कर रहे हैं टीम पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा के बारे में। एक समय में माधुरी दीक्षित का दिल अजय जडेजा के लिए धड़कता था लेकिन फिर अचानक उनकी लाइफ में ऐसा कुछ हुआ कि इनके बीच दूरियां आ गईं। आगे की स्लाइड में जानिए आखिर क्यों माधुरी और अजय जडेजा के बीच की कहानी अधूरी रह गई।

श्रीराम नेने से पहले माधुरी का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा ही रहा लेकिन एक दौर में उनके दीवाने अजय जडेजा भी हुआ करते थे। खबरों की मानें तो माधुरी का नाम अजय जडेजा के साथ भी जोड़ा चुका है, लेकिन उनका प्यार आगे नहीं बढ़ पाया।

दोनों की मुलाकात एक मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। माधुरी ने अजय जडेजा के लिए फिल्मों में प्रोड्यूसर से सिफारिश भी की थी और वह राजी भी हो गए थे। इसके बाद धक-धक गर्ल के साथ जडेजा को फिल्में मिलने लगी थीं।

माधुरी से ज्यादा करीबियां बढ़ने के चलते अजय की फैमिली उनसे काफी खफा थी। लेकिन अजय एक रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखते ते जबकि माधुरा का करिअर तब शुरू ही हुआ था। वह एक नॉर्मल फैमिली से थीं। स्टेटस को लेकर अजय जडेजा का परिवार उनके नाखुश था।

स्टेटस के चलते परिवार का नाखुश होना तो जडेजा के लिए एक समस्या पहले से ही थी। इसी बीच जडेजा का नाम अजहरुद्दीन के साथ फिक्सिंग में उछला।लिहाजा बाद में माधुरी खुद की जडेजा से अपने आप दूर हो गईं और उन्होंने 1992 में डॉ. श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.