साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर दिया विवादित बयान, बोले ‘ये लोग मुझे कभी भी’

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इन दिनों महेश बाबू अपनी अपकमिंग फिल्म सरकारू वारी पाटा (Sarkaru Vaari paata) के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं। यह फिल्म इसी हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और इस समय महेश बाबू अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

 

इसी बीच उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि कोई भी चौंक जाएगा। अपने हालिया इंटरव्यू में महेश बाबू ने कहा है कि वह बॉलीवुड में डेब्यू (Mahesh Babu on Bollywood Debut) नहीं करना चाहते हैं कि क्योंकि उनके मुताबिक यहां के लोग उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएंगे।

 

साउथ में मिला खूब प्यार

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान महेश बाबू ने दिल खोलकर साउथ इंडस्ट्री की तारीफ की। बॉलीवुड डेब्यू पर महेश बाबू ने कहा, ‘मुझे बॉलीवुड में ज्यादा ऑफर्स नहीं मिले हैं। मुझे लगता है कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर पाएगा। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम भी नहीं करना चाहूंगा जो मुझे अफोर्ड ना कर सकें। मुझे साउथ में बहुत प्यार मिला है।

 

जो स्टारडम और सम्मान मुझे यहां के लोगों ने दिया है। मैंने इसी वजह के चलते कभी भी इस इंडस्ट्री को छोड़ने के बारे में नहीं सोचा। मैंने अपनी जिंदगी में सिर्फ और सिर्फ फिल्में करने और बड़ा इंसान बनने के बारे में ही सोचा है। एक-एक करके मेरे सपने अब पूरे हो रहे हैं। अब मैं और अधिक खुश इंसान नहीं बनना चाहता हूं।

 

ओटीटी पर करेंगे एक्सपेरिमेंट?

इन दिनों हर एक मीडियम से जुड़ा कलाकार ओटीटी पर एक्सपेरिमेंट करता हुआ जरूर नजर आ रहा है। ऐसे में फैन्स यह जानने के लिए बेताब रहते हैं कि क्या कभी महेश बाबू इस मीडियम में हाथ आजमाएंगे? इस पर महेश बाबू का सिर्फ इतना ही कहना है कि वह सिर्फ बड़े पर्दे के लिए ही हैं और ओटीटी पर आने का वह सोच भी नहीं सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.