सुष्मिता सेन के साथ गलत काम करना महेश भट्ट को पड़ा महंगा, हजारों लोगों के सामने सुष्मिता ने दिखा दी महेश भट्ट को उनकी औकात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार सुष्मिता सेन लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है। लेकिन एक समय ऐसा था जब सुष्मिता सेन बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया करती थी। 1996 में भारत के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी इस खूबसूरत अभिनेत्री ने हाल ही में महेश भट्ट के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है।

महेश भट्ट पर अब तक कई अभिनेत्री यौ”न शो”ष”ण का आरोप लगा चुकी है लेकिन महेश भट्ट ने इन सभी के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। लेकिन हाल ही में सुष्मिता सेन अपने एक पुराने वाकए को शेयर किया जब उन्होंने अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अपनी पहली फिल्म में ही उन्होंने महेश को उनकी औकात याद दिला दी थी। आइए आपको बताते हैं महेश भट्ट ने सुष्मिता सेन के साथ क्या किया था जिसकी वजह से सुष्मिता ने उनकी सारी हेकड़ी निकाल दी थी।

सुष्मिता सेन का हाथ पकड़ना पड़ा था महंगा, महेश भट्ट डर के मा,रे हो गए थे चुप:बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन जो एक समय में फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया करती थी हाल ही में उन्होंने फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के ऊपर एक पुराने हादसे को याद किया है। सुष्मिता सेन ने बताया कि 1996 में जब वह मिस यूनिवर्स बनी थी तब उनका फिल्म इंडस्ट्री में आने का कोई इरादा नहीं था लेकिन महेश भट्ट की जिद के कारण उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने का फैसला किया। सुष्मिता सेन ने बताया कि महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का वायदा दिया और जब वह फिल्म करने आई तब उनके साथ महेश अजीब बर्ताव करने लगे और उन्हें काम सिखाने के बहाने इधर-उधर हाथ लगाया करते थे और आखिरकार एक दिन सुष्मिता ने महेश को उनकी औकात याद दिला दी।

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपनी एक पुरानी यादों को साझा किया जिसमें वह फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के साथ काम कर रही थी। उन्होंने बताया कि फिल्म के सेट पर महेश पर उन्हें इधर-उधर हाथ लगाया करते थे और एक सीन जब उनसे नहीं हो रहा था और वह जा रही थी तब महेश भट्ट ने उनका हाथ पकड़कर उन्हें एक्टिंग करने के लिए कह रहे थे और इस बात से सुष्मिता इतनी जोर से गुस्सा हो गई थी कि उन्होंने महेश भट्ट को ध”क्का दे दिया था और कहा था कि यह सब मेरे साथ नहीं चलने वाला है। आपको बता दें कि उस समय फिल्म के सेट पर हजारों लोग मौजूद थे और सब ने देखा कि कैसे सुष्मिता सेन ने महेश भट्ट को उनकी औकात याद दिला दी थी। बॉलीवुड में कम ही ऐसी अभिनेत्रियां देखी गई है जिन्होंने महेश भट्ट के खिलाफ आवाज उठाई है और सुष्मिता उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.