महिमा चौधरी की हो गई है अब ऐसी हालत की देखकर पहचानना मुश्किल, सुनाई दर्दभरी दास्तां आंसू नहीं थमेंगे

बॉलीवुड से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है. बी टाउन की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैं,सर से जूझ रही हैं. इस खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है. ब्रेस्ट कैं,सर पी,ड़ि,त महिमा चौधरी का पूरा लुक ही बदल गया है. एक्ट्रेस की तस्वीर देख उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है.

अनुपम खेर ने महिमा चौधरी को बताया ‘हीरो’: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैं,सर होने की खबर फैंस संग साझा की है. अनुपम खेर ने महिमा चौधरी संग अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैं,सर जैसी गंभीर बी,मा,री से लड़ रही हैं. अनुपम खेर ने महिमा चौधरी हीरो बताया है.

कभी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से फैंस की धड़कनों को तेज करने वाली महिमा चौधरी का लुक ब्रेस्ट कैं,सर के बाद पूरी तरह से बदल गया है. एक्ट्रेस को देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल है. महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैं,सर होने की खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को उदास कर दिया है. फैंस एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

महिमा चौधरी संग वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- मैंने एक महीने पहले महिमा को अपनी 525वीं फिल्म #TheSignature में एक अहम रोल प्ले करने के लिए US से कॉल किया था. लेकिन बातचीत के दौरान पता चला कि महिमा को ब्रेस्ट कैं,सर है. वे चाहती थीं की मैं इस खबर को फैंस संग साझा करूं. महिमा का एटीट्यूड दुनियाभर की कई महिलाओं को हिम्मत देगा.

अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में फैंस से अपील की है कि वो महिमा को अपना प्यार, दुआएं, विशेज और ढेर सारी ब्लेसिंग्स दें. अपनी पोस्ट में अनुपम खेर ने ये भी जानकारी दी कि वो सेट पर वापस आ चुकी हैं और वे उड़ने के लिए तैयार हैं.

महिमा चौधरी ने अपनी दर्द भरी कहानी सुनाते हुए कहा कि जब अनुपम खेर ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने के लिए कॉल किया तो उनका हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा था. महिमा ने बताया कि उन्हें वेब सीरीज और फिल्में करने के लिए भी काफी कॉल्स आ रही हैं, लेकिन वो उन्हें हां नहीं कह सकीं, क्योंकि उनके सिर पर अभी हेयर नहीं हैं.

उन्होंने ये भी बताया कि जब अनुपम खेर ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया तो वो मना नहीं कर पाईं और उन्होंने उनसे रिक्वेस्ट की कि क्या वो उनकी फिल्म विग पहनकर कर सकती हैं. अपनी दर्द भरी कहानी को बयां करते हुए महिमा काफी इमोशनल होती दिख रही हैं. उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. महिमा कहती हैं- मुझमें कैं,सर के कोई लक्षण नहीं थे. मेरे रूटीन चेकअप में इसका पता चला है.   महिमा के लिए उनके सभी फैंस चिंतित हैं. हम भी एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.