बुर्खा पहन जिम में कसरत करती नजर आईं ग्लैमर छोड़ हिजाब अपनाने वाली बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट महजबी सिद्दकी, लोगों ने कर डाला ट्रो’ल, दे डाली ऐसी हिदायत

पर्दे की कई एक्ट्रेस ने ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी बनाई है. इनमें से एक नाम मजहबी सिद्दीकी का भी है, जिन्होंने हिजाब में रहने का फैसला किया है. हालांकि उनकी एक लेटेस्ट वीडियो को देख अब लोग हिदायत दे रहे हैं.

जायरा वसीम और सना खान ने फिल्मी दुनिया को अचानक ही अलविदा कहकर अपने फैंस को हैरान कर दिया था. इनके बाद हाल ही में बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट मजहबी सिद्दीकी ने भी ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी बनाई और हिजाब पहनने का फैसला लिया. ऐसा करने के बाद अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है.

मजहबी सिद्दीकी ग्लैमर वर्ल्ड से तो दूरी बना चुकीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बुर्खा पहने कसरत करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं उन्होंने अपने हाथ में डंबल पकड़ा हुआ है और वह डंबल कर्ल एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. उनके पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. उनकी इस वीडियो को देखकर लोगों के रीएक्शन्स भी धड़ल्ले से आ रहे हैं.

लोग कर रहे हैं ट्रो,ल:चकाचौंध भरी दुनिया से दूरी बनाकर हिजाब में रहने का फैसला करने वाली मजहबी सिद्दीकी का सोशल मीडिया पर यूं सक्रीय रहना लोगों को कुछ रास नहीं आता है. इस वीडियो में भी यूजर्स उनमें गलतियां निकाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘शायद नेल पेंट लगाना सही नहीं…इसलिए नेल पेंट लगाने से परहेज कीजिए प्लीज…।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आपने यह नेल पेंट लगाया है या फिर यह हिना है?’ वैसे यह कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी लोगों ने उन्हें अपना निशाना बनाया है.

कुछ दिनों पहले सामने आए एक वीडियो में वह टर्की स्टाइल से आइसक्रीम खरीदती हुई नजर आई थी. इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन पर खूब भड़के थे. कई लोगों ने उनसे कहा कि वह इस तरह के मस्ती मजाक वाले काम करके बुर्के को बदनाम न करें और ऐसे काम वह बुर्के के बिना ही करें. मालूम हो कि, महजबी सिद्दीकी ‘बिग बॉस 11’ में बतौर कॉमनर नजर आई थीं. इस शो के बाद ही उन्हें पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.