बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की जबरदस्त फैन हैं नोबल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई, ये तस्वीरें देख यकीन हो जाएगा- PHOTOS

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक आला अधिकारी असर मलिक के साथ ब्रिटेन में विवाह बंधन में बंध गईं. मलाला ने बीते मंगलवार को शादी की कई तस्वीरें शेयर कीं और लोगों को इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने शादी कर ली है. इस खबर के सामने आने के बाद दुनियाभर से उन्हें बधाई संदेश आए. अब मलाला की एक थ्रोबैक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो शाहरुख खान की एक कट आउट फोटो के सामने तस्वीर खिंचवाती नजर आ रही हैं. फोटो में असर मलिक भी नजर आ रहे हैं.

मलाला यूसुफजई बीते जुलाई के महीने में अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर असर मलिक ने शाहरुख खान संग उनकी तस्वीर को शेयर कर खास अंदाज में बर्थडे की बधाई दी थी. मलाला शाहरुख खान की बड़ी प्रशंसक हैं और कई मौकों पर उनकी इस बात को कहा है. असर मलिक द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि मलाला इसमें लाइट ब्लू सलवाल कमीज में असर के साथ पोज दे रही हैं और उनके बगल में बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान का एक बड़ा कट आउट है.

असर मलिक ने मलाला यूसुफजई के इस फोटो को शेयर कर लिखा था: “अमेजिंग मलाला को जन्मदिन की मुबारकबाद शाहरुख के साथ एक कैमियो करना ही था.” मलाला ने जब से अपनी शादी की खबर पब्लिक की है, तब से ही उनकी कई तस्वीरों को यूजर शेयर कर रहे हैं. उनकी एक और तस्वीर वायरल है, जिसमें वो शाहरुख खान के कट आउट को पड़क कर फोटो खिंचा रही हैं. मलाला ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी फेवरेट फिल्म शाहरुख खान की ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.