करोड़ों की मालकिन हैं मलाइका अरोड़ा, एक आइटम नंबर का लेती हैं इतनी र’कम

बॉलीवुड की हॉ’ट, हिट और फिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) शनिवार, 23 अक्टूबर को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर मलाइका के ऊपर बॉलीवुड सितारों से लेकर फैंस को प्यार लुटाते देखा जा रहा है।

48 साल की उम्र में भी मुन्नी ने योगा कर अपनी बॉडी को काफी फिट रखा है, जिसके जरिए वो यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती और फैंस को मोटिवट करती नजर आती हैं। ना सिर्फ फिटनेस बल्कि कमाई के मामले में भी मल्ला काफी आगे हैं। फिल्मों के साथ-साथ वो टीवी से भी तगड़ी कमाई करती हैं। तो आइए अभिनेत्री के बर्थडे (Happy Birthday Malaika Arora) के मौके पर उनकी लग्जरी लाइफ और इनकम के साथ नेट वर्थ जान लेते है-

मलाइका का नेट वर्थ:-एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा की कुल संपत्ति (Malaika Arora Net Worth) साल 2021 में 73 करोड़ रुपए हैं। इसके साथ ही वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस वसूल करने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आती हैं। मलाइका की महीने की कमाई 60 लाख से ज्यादा आंकी गई है।

लग्जरी लाइफस्टाइल:-मलाइका अरोड़ा का बांद्रा, मुंबई में काफी आलीशान बंगला है। इस बंगले को काफी लग्जरी डिजाइन दिया गया है। जिसमें उनके जरूरत की सारी चीजें मौजूद हैं। मलाइका के घर से समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखता है। रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका ने ये घर 20 करोड़ रुपए में खरीदा था। मलाइका के पास कई लग्जरी गाड़ियों का भी कलेक्शन है। जिसमें ‘रेंज रोवर वोग’, ‘बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730एलडी’, बीएमडब्ल्यू एक्स7′ और ‘टोयोटा इनोवा क्रिस्टा’ शामिल है।

आइटम गर्ल से बन छाईं एक्ट्रेस:-मलाइका का जन्म 23 अक्टूबर 1973 को महाराष्ट्र में हुआ था। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बतौर वीजे की। हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल से’ में शाहरुख खान संग ‘छइयां- छइयां’ डांस कर मिली। इसी का नतीजा है कि मलाइका आज की डेट में एक आइटम सॉन्ग का 1 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। इसके साथ ही वो कई टीवी शोज होस्ट कर और ब्रांड एंडॉर्समेंट से कमाई करती देखी जाती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, मलाइका टीवी शो का एक एपिसोड जज करने के लिए 5 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.