9 पत्नियों के साथ रहता है ये शख्स, और शादी करने की ज़ाहिर की इच्छा

नौ पत्नियों संग रहने वाले मॉडल ने कहा कि वह ‘निराश और हैरान’ है, क्योंकि उसकी एक पत्नी उससे तलाक लेने चाह रही है. मॉडल का नाम आर्थर ओ उरसो (Arthur O Urso) है. ब्राजील के रहने वाले आर्थर ने पिछले साल सामूहिक रूप से 9 महिलाओं के साथ शादी कर सुर्खियां बटोरी थीं.

 

ब्राजीली मॉडल आर्थर ने बताया कि उनकी एक पत्नी अगाथा (Agatha) उन्हें तलाक देना चाह रही हैं, क्योंकि उसे Monogamy रिलेशन (एकविवाह प्रथा) में फिर से लौटना है. अगाथा अब आर्थर को दूसरों के साथ शेयर नहीं करना चाहती. उसे Polygamy (बहुविवाह प्रथा) से निकलना है.

पत्नी के इस फैसले पर आर्थर ने कहा कि ‘इसका कोई मतलब नहीं था, हमें आपस में शेयर करना होगा. मैं तलाक के फैसले से दुखी और अगाथा के बयान से हैरान था.’ बकौल आर्थर उनकी अन्य पत्नियों को भी अगाथा का रवैया गलत लगा. दूसरी पत्नियों का कहना था कि अगाथा ने शादी रोमांच के लिए की थी न कि भावनाओं के लिए.

 

10 पत्नियां रखने की इच्छा

 

आर्थर कहते हैं कि ‘मुझे पता है कि मैंने एक पत्नी को खो दिया है, लेकिन मैं इस समय उसकी जगह किसी और को नहीं लाने जा रहा हूं.’ हालांकि, आगे चलकर आर्थर को दो और लड़कियों से शादी करने की उम्मीद है ताकि उनकी पत्नियों की संख्या 10 तक हो सके.

 

आर्थर का कहना है कि ‘मेरी हमेशा से 10 पत्नियां रखने की इच्छा रही है. फिलहाल मेरी केवल एक बेटी है, लेकिन मैं अपनी प्रत्येक पत्नी से एक बच्चा चाहता हूं. क्योंकि अगर वह सिर्फ एक या दो पत्नियों के साथ बच्चे पैदा करेगा तो ये बाकी पत्नियों के लिए सही नहीं होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.