खूब जगमगाया शाहरुख खान का आशियाना ‘मन्‍नत’, बेटे की खुशी में मां गौरी खान ने दिवाली से पहले सजाया पूरा घर

आर्यन खान (Aryan Khan) के घर लौटने की खुशी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान ने मन्नत को दीवाली से पहले ही लाइट से सजा दिया है। आर्यन पूरे 28 दिनों बाद घर लौट रहे हैं।

आर्यन खान (Aryan Khan) के घर लौटने की खुशी शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ पर भी नजर आने लगी है। आर्यन के लौटने की खुशी में शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने इस आशियाने को अपने लाडले के लिए बिल्कुल ऐसे ही तैयार कर लिया है, जैसी दीवाली का दिन हो।

शाहरुख खान के बांद्रा, बैंडस्टैंड पर मौजूद इस बंगले ‘मन्नत’ को बेटे के आने से पहले शाहरुख और गौरी ने लाइट से पूरी तरह से सजा दिया है।

यह बिल्कुल ऐसा ही दिख रहा है जैसे ‘मन्नत’ भी आर्यन का पलकें बिछाए इंतजार कर रहा हो। जब ‘मन्नत’ के बाहर ऐसी तैयारी दिख रही है तो बंगले के अंदर भी शानदार तैयारियां चल रही होंगी। आर्यन पूरे 28 दिन परिवार से दूर रहे।

2 तारीख की रात जब आर्यन खान इसी घर से क्रू”ज़ पार्टी के लिए निकले होंगे तो उन्हें इस बात का एहसास भी नहीं होगा कि आने वाला वक्त उनके लिए किस तरह की मुसीबतें लेकर आ रहा है।

दरअसल आर्यन के रिलीज ऑर्डर की कॉपी शाम 5:30 बजे तक आर्थर रोड जे’ल नहीं पहुंच पाई, इस कारण उनकी रि,हाई शुक्रवार को टल गई थी। अब आर्यन खान को शनिवार को रिहा हुए।

याद दिला दें कि आर्यन को नार,को,टि,क्स कंट्रोल ब्यूरो ने 3 तारीख की सुबह मुंबई तट पर मौजूद क्रू,ज पर से रे,व पार्टी के आरोप में गि,रफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें न्या,यिक हि,रास्त में भेजा गया था। आर्यन खान के साथ 8 अन्य लोगों को भी इस क्रू,ड़ से गि,रफ्तार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.