मिलिंद सोमन ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स, बोले- अभी भी 26 साल छोटी पत्नी से ज्यादा…

मिलिंद सोमन ने अपने इंटरव्यू में अपना बेडरूम सीक्रेट खोला है. बता दें कि मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर उनसे 26 साल छोटी हैं.

बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोनम दुनिया भर में फिटनेस के अलग ही बेंचमार्क सेट कर चुके हैं. मिलिंद सोनम 56 साल के हैं लेकिन उनकी फिटनेस के लेवल को देखकर उम्र के इस आंकड़े पर यकीन कर पाना बेहद ही मुश्किल सा है. दिलचस्प बात ये हैं कि मिलिंद सोनम अपनी पत्नी अंकिता कोंवर से 26 साल बड़े हैं. ऐसे में अब अभिनेता ने अपने बेडरूम सीक्रेट से पर्दा उठाया है.

मिलिंद सोनम ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, “लोग बेहद कम ही मुझसे हमारी से*क्*स लाइफ को लेकर सवाल करते हैं. ये बहुत ही नॉर्मल है क्योंकि आज भी मैं उतनी उम्र का खुद को महसूस करता हूं जितनी की मेरी पत्नी हैं. मैं अपनी पत्नी से ज्यादा फिट खुद को महसूस करता हूं.”

मिलिंद अंकिता की रोमांटिक कैमिस्ट्री:मिलिंद सोनम का इंस्टाग्राम देखें तो साफ है कि वो और उनकी पत्नी दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं. इस स्टार कपल की उम्र में 26 साल का अंतर है. मिलिंद जहां 56 साल के हैं तो वहीं उनकी पत्नी अंकिता महज 30 साल की है. दोनों की शादी ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं. हालांकि अब ये जोड़ी काफी लोकप्रिय है. दोनों ही सोशल मीडिया पर आए दिन एक दूसरे के साथ अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और नेटिजंस उनकी कैमिस्ट्री के दीवाने दिखाई देते हैं.

मिलिंद सोमन की वेब सीरीज: मिलिंद सोमन के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उन्हें वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ में देखा गया था, जिसमें उनके किरदार को काफी सराहना भी हासिल हुई. इसके अलावा अब जल्द ही वह मलाइका अरोड़ा और अनुषा दांडेकर के साथ शो ‘एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर-2’ में जज के रूप में भी दिखाई दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.