पटाखे फोड़ने पर भड़कीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, फ़ोटो शेयर कर लिखी ऐसी बात

दिवाली की रात हुई भारी आतिशबाजी के बाद दिल्ली में वायु प्रदुषण काफी बढ़ गया है। आसमान में धुंध छाई हुई है और शहर में एक्यूआई बेहद खराब स्तर तक पहुंच गया है। ऐसे में लोगों के लिए सांस तक लेना मुश्किल हो जाता है। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत दिल्ली की रहने वाली हैं।

शाहिद कपूर से शादी के बाद वह मुंबई शिफ्ट हुईं। मीरा ने दिल्ली के वायु प्रदुषण पर पोस्ट शेयर कर दुख जताया है।मीरा राजपूत ने पहला पोस्ट शेयर किया जिसमें दिवाली के एक दिन बाद दिल्ली में एयर क्वालिटी के स्तर का संकेत देते हुए खबर थी।

इस पर मीरा ने लिखा ‘सीरियसली क्यों? ये पटाखे कौन फोड़ रहा है?’ उन्होंने सभी से इसे बंद करने का आग्रह किया।इसके बाद मीरा ने दिल्ली में स्मॉग की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘यह मेरा घर नहीं हो सकता। कृपया अपना काम करें।

पटाखे न जलाएं, अपने कचरे (जो नहीं जलता है) को अलग करें और उन ग्रुप्स का समर्थन करें जो पराली जलाने के बारे में जागरूकता पैदा कर रहे हैं।

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के एक बेटी मीशा और एक बेटा जैन है। मीरा शोबिज इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि वह कई बड़े ब्रांड एंडोर्स करती नजर आती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.