बहुत खूबसूरत है मोहम्मद शमी का “हसीन” फार्म हाउस, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे

टीम इंडिया के स्ट्राइक-बॉलर मोहम्मद शमी ने (Mohammed Shami) भी बाकी खिलाड़ियों की तरह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) स्थगित होने के बाद ज्यादातर समय अपने गांव में अमरोहा स्थित घर पर परिवार और बाकी सदस्यों के साथ समय गुजारा. बता दें फिलहाल मोहम्मद शमी (Mohammed Shami)  मुंबई में हैं, जहां इग्लैंड दौर पर रवाना होने से पहले खिलाड़ी अनिवार्य क्वारंटीन नियम का पालन कर रहे हैं. भारतीय टीम दो जून को इंग्लैंड के चार महीने के लंबे दौर पर रवाना होगी।

 

मुंबई  से पहले तक मोहम्मद शमी ने घर के अलावा काफी समय अपने फॉर्म हाउस पर भी गुजारा. मोहम्मद शमी के इस फॉर्म हाउस का नाम ‘हसीन’ फॉर्म हाउस है, जो समय गुजरने के साथ ही और भी  हसीन हो गया है. शमी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ताजा तस्वीर के जरिए फॉर्म हाउस को दिखाया है. इस पर साफ दिख रहा है कि शमी ने और भी मॉडर्न तरीके से निर्माण कराया है.

 

 

करीब 12 से 15 करोड़ रुपये है कीमत
मोहम्मद शमी का यह फॉर्म हाउस अमरोहा के अलीनगर इलाके में, जो करीब 150 बीघे में फैला हुआ है. इसे शमी ने साल 2015 में खरीदा था.

 

 

शमी ने इस फॉर्म हाउस में प्रैक्टिस नेट और कई पिचें भी बनवायी हैं. पिछले साल लॉकडाउन में सुरेश रैना, भुवनेश्वर कुमार सहित कई और खिलाड़ी उनके फॉर्म हाउस पर अभ्यास करने पहुंचे थे और शमी ने यहां पर जमकर पसीना बहाकर खुद को पूरी तरह से फिट रखा.

आज के बाजार भाव के हिसाब से इस करीब डेढ़ सौ बीघे फॉर्म हाउस की कीमत 12 से 15 करोड़ रुपये के बीच है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.