अजीब कपड़े पहनकर ट्रोल हुईं मौनी रॉय, यूज़र बोले- ऐसे कपड़े ही क्यों पहनते हो, जो संभलते ही नही

मीडिया के सामने वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं मौनी रॉयवह इतनी असहज हो गईं कि मीडिया से छिपती और भागती नजर आईं।जो आउटफ‍िट उन्‍होंने पहना था उसमें वह कंफर्टेंबल नहीं थीं.बॉलीवुड अदाकाराएं कई बार ऐसे आउटफ‍िट्स में नजर आती हैं जिनमें वह खुद कंफर्टेंबल नहीं होती हैं।

वह इन आउटफ‍िट्स को पहनकर बाहर चली जाती हैं और फ‍िर उन्‍हें संभालने के चक्‍कर में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाती हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका, कटरीना तक को कई बार आउटफ‍िट्स की वजह से शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा है।

हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ मौनी रॉय के साथ।टीवी से पर्दे तक का सफर तय करने वाली अदाकारा मौनी रॉय के कपड़ों ने हाल ही में धोखा दे द‍िया। वह इतनी असहज हो गईं कि मीडिया से छिपती और भागती नजर आईं।

अपने बोल्‍ड और स्‍टाइलिश अवतार के लिए मशहूर मौनी राॉय आए दिन नए नए आउटफ‍िट्स को आजमाती हैं। शायद इस बार भी मौनी इस आउटफ‍िट को आजमा रही होंगी और उन्‍हें अंदाजा नहीं होगा कि ये उन्‍हें शर्मिंदा करा देगा।

मौनी रॉय हाल ही में बाहर घूमने निकली थीं और उन्‍होंने एक प्रिंटेड, हॉल्टर-नेक, डीप बैक ड्रेस पहनी हुई थी। अपने लुक को उन्होंने स्पोर्ट्स शूज के साथ कंप्लीट किया था।

पहले तो उन्‍होंने पैपराजी के सामने पोज दिए और फ‍िर अचानक वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। इस घटना से वह इतनी असहज हो गईं कि मौनी दौड़ लगाते हुए अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.