सूर्यवंशी में M S धोनी की एंट्री? सेट से वायरल हो रही है फोटो

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) आज हर जगह छाई हुई है। 1300 स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई इस फिल्म का बोलबाला इस समय हर जगह देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर सूर्यवंशी को लेकर लोग लगातार कुछ ना कुछ जरूर लिख रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म में अहम रोल निभाने वाले एक्टर गुलशन ग्रोवर की नई तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में गुलशन ग्रोवर के साथ महैन्द्र सिंह धोनी नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर के साथ शेयर किए कैप्शन को देखने के बाद लोग कन्फ्यूज हो गए हैं। लोग ये अनुमान लगाने लगे हैं कि महेन्द्र सिंह धोनी ने अक्षय कुमार की फिल्म में काम किया है।  कैप्शन में गुलशन ने लिखी है ये बात: सामने आई इस तस्वीर में गुलशन ग्रोवर अपने किरदार के गेट अप में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने सफेद कुर्ता और काले रंग की नेहरू जैकेट पहनी हुई है।

तस्वीर में एम एस धोनी सफेद रंग की टीशर्ट और जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं। गुलशन ग्रोवर ने ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘सूर्यवंशी के सेट पर एम एस धोनी भाई के साथ। क्या एम एस धोनी ने सूर्यवंशी में एक्टिंग की है या फिर एक ही स्टूडियो में हम शूटिंग कर रहे थे?’

क्या है इस फिल्म की कहानी:अक्षय कुमार ने फिल्म सूर्यवंशी में एंटी-टेररिज्म स्क्वाड (ATS) चीफ डीसीपी वीर सूर्यवंशी की भूमिका अदा की है। सूर्यवंशी मुंबई से आतंक का खात्मा करने के लिए सिम्बा और सिंघम की टीम को ज्वाइन करता है।फिल्म में कटरीना कैफ ने डॉक्टर का रोल अदा किया है।

सूर्यवंशी को लेकर लोगों का क्रेज तो देखते ही बन रहा है। ट्रेड एक्सपर्ट्स भी अनुमान लगा रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अच्छा-खासा कारोबार कर लेगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ये फिल्म 20 से 25 करोड़ का कारोबार कर सकती है। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह ने कैमियो किया है। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.