बिहार में डूबी मुकेश सहनी की नैया, VIP पार्टी के 3 विधायक BJP में शामिल, छलका सहनी का दर्द- भाजपा को लेकर कही बड़ी बात

विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी के विधायकों ने उनका साथ छोड़ दिया है। बुधवार को पार्टी के तीनों विधायकों ने भाजपा का दामन थाम लिया। आशंका यह भी जताई जा रही है कि कुछ दिनों में उनसे मंत्री पद से भी छीन लिया जाएगा। वीआईपी के तीनों विधायक राजू सिंह, मिश्री लाल और स्वर्णा सिंह बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए थे। विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने तीनों विधायकों को मान्यता दे दी है।

इन सब के बीच तीनों विधायकों के जाने पर सहनी ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मंत्रिमंडल में रखना या हटाना मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है। हम संघर्ष करते रहेंगे। सहनी ने कहा कि जो कल तक हमारे विधायक थे उन्होंने अपना निर्णय बदला और भाजपा में शामिल हुए, उनको मेरी शुभकामनाएं। हम भाजपा को भी बधाई देते हैं कि हमारे 3 विधायकों को मिलाने के बाद उनमें 77 विधायक हो गए हैं और वे बिहार के नंबर 1 पार्टी बन गए हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बहुत झूठ बोला
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बहुत झूठ बोला है। मैं 18 साल की उम्र से संघर्ष कर रहा हूं। मुझे पता था कि इस लड़ाई में कुछ भी हो सकता है। लोगों ने वो फैसला लिया जो वे करना चाहते थे, मैं जनता के लिए काम करता रहूंगा। सहनी ने कहा कि भाजपा ने जेडीयू के भी छह विधायकों को तोड़ा था। हमारे तीन गए हैं तो चालीस जीतेंगे। आरक्षण के लिए अंतिम सांस तक लड़ेंगे। मुकेश सहनी ने कहा कि हम एक बार फिर से वापसी करेंगे।

बुधवार को तीनों विधायकों ने थामा था भाजपा का दामन
बता दें कि बुधवार को सहनी की पार्टी के सभी तीनों विधायकों ने बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए थे। इन तीनों विधायकों में मिश्री लाल यादव, राजू सिंह और स्वर्णा सिंह शामिल हैं। अब मंत्री मुकेश सहनी अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं। बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा नेता तारकिशोर प्रसाद ने बताया कि वीआईपी के तीनों विधायकों ने भाजपा का दामन थाम लिया है। कोई नाराजगी नहीं है, वे अभी-अभी अपने घर लौटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.